fbpx
Connect with us

क्रिकेट

बॉलीवुड अभिनेत्री और उनके पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर्स

Published

on

बॉलीवुड का क्रिकेट के साथ एक ठोस जुड़ाव है और भारतीय ऑन-स्क्रीन पात्रों और क्रिकेटर्स के बीच संबंध सामान्य हैं। भारत में क्रिकेट सबसे प्रमुख खेलों में से एक है और अन्य व्यक्तियों की तरह, बॉलीवुड के ऑन-स्क्रीन पात्रों में भी उनके पसंदीदा खिलाड़ी हैं।

यहाँ शायद ही किसी बॉलीवुड के ऑन-स्क्रीन पात्रों और उनके पसंदीदा क्रिकेटरों का एक समूह है:

कैटरीना कैफ – राहुल द्रविड़:

कैटरीना कैफ हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे उत्कृष्ट ऑन-स्क्रीन पात्रों में से एक है और वह अपनी चलती क्षमताओं के लिए भी जानी जाती है। वह आईपीएल की शायद ही कोई ओपनिंग सर्विस रही हो और पिछले कुछ समय में वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की ब्रांड रिप्रेजेंटेटिव थी।

तब राहुल द्रविड़ साइड ड्राइव कर रहे थे और कैटरीना को किंवदंती के साथ जुड़ने का अवसर मिला। वह द्रविड़ द्वारा चकित था और साथ ही यह देखकर चकित रह गया कि अतुलनीय भारतीय क्रिकेटर इतने बड़े स्टार होने के बावजूद अस्वाभाविक है।

प्रियंका चोपड़ा – रोहित शर्मा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा वर्तमान में एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार हैं और उन्होंने हॉलीवुड में काम किया है और हॉलीवुड की मोशन पिक्चर्स में दिखाई देती हैं। एक साल पहले, मनोरंजनकर्ता अमेरिकी गायक और ऑन-स्क्रीन चरित्र निक जोनास से जुड़ गए और हाल ही में उनकी हिंदी चलचित्र पिक्चर “द स्काई इज़ पिंक” ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी।

प्रियंका के पसंदीदा क्रिकेटर रोहित शर्मा हैं और यह रोहित के रूप में किसी को भी झटका नहीं देता है, जिसे अन्यथा हिटमैन कहा जाता है जो काफी समय से एक अद्भुत संरचना में है। मनोरंजनकर्ता खुद को असाधारण रूप से भाग्यशाली देखता है क्योंकि वह वास्तव में कुछ क्रिकेटरों को जानता है।

सोनाक्षी सिन्हा – सुरेश रैना

“दबंग” की युवा महिला सोनाक्षी सिन्हा को अपने आखिरी डिस्चार्ज के रूप में बेहद ऊर्जावान होना चाहिए क्योंकि फिल्मों पर असाधारण प्रदर्शन किया और भीड़ को अब विशेष रूप से चिंतित हैं कि वह उन्हें देखने के लिए उत्सुक हैं और “दबंग 3” में आ रही हैं। उसने कभी भी अपनी नौकरी के साथ अलग-अलग चीजों की कोशिश करने से परहेज नहीं किया, जैसा कि हमने उसे मोशन पिक्चर्स में देखा है, उदाहरण के लिए, “अकीरा” और “लुटेरा”।

सोनाक्षी के पसंदीदा क्रिकेटर सुरेश रैना हैं और वह उनकी बल्लेबाजी शैली के प्रशंसक हैं। रैना काफी समय से भारतीय टीम से बाहर हैं, फिर भी वह आईपीएल ग्रुप चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के एक महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं।

सोनम कपूर – विराट कोहली

सोनम कपूर बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध लोगों में से एक हैं और वह अपनी अभिनय क्षमता के साथ-साथ अपनी शैली की समझ के लिए जानी जाती हैं। तंग समय सारिणी होने के बावजूद, भले ही वह खेल का पीछा करती हो, उदाहरण के लिए, क्रिकेट और गेंद। दरअसल, वह अपने स्कूल के दिनों में क्रिकेट खेलती थीं और इस घटना में कि हम उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में बात करते हैं, वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय कप्तान विराट कोहली हैं।

सोनम विराट की शारीरिक सेहत की एक भक्त हैं और उन्होंने इसी तरह उन्हें भारत के सबसे जलती हुई सेलेब्स में से एक घोषित किया है। बाद में, मनोरंजनकर्ता ने क्रिकेट “जोया फैक्टर” के साथ पहचाने गए मोशन पिक्चर में काम किया; किसी भी मामले में, यह सिनेमाई दुनिया में गंभीरता से प्रदर्शन किया।

दीपिका पादुकोण – एमएस धोनी

अद्भुत ऑन-स्क्रीन चरित्र दीपिका पादुकोण अपने अधिक युवा दिनों में एक राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी थीं और चूंकि वह एक खेल परिवार से हैं, इसलिए यह बहुत ही उचित है कि वह अपने शब्द के नीचे के व्यक्ति का अनुसरण करती हैं। दीपिका के पसंदीदा क्रिकेटर पिछले कप्तान एमएस धोनी हैं, जो भारत के सबसे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं।

दीपिका अतिरिक्त रूप से एक ऐसी फिल्म में काम कर रही हैं जो पिछले भारतीय क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर निर्भर करती है जिसमें वह अपने महत्वपूर्ण दूसरे का किरदार निभा रहे हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *