Connect with us

बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्षरा हासन की प्राइवेट फोटोज़ लीक, सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल

Published

on

वर्तमान में, मनोरंजन आधारित एमी जैक्सन की निजी तस्वीरों को वेब-आधारित नेटवर्किंग मीडिया के माध्यम से देखा गया था।

समतुल्य की चर्चा करते हुए, एमी ने मिड-डे से कहा था, “जब यह हुआ तो मैं स्तब्ध था। यह कुछ भी है लेकिन एक पैलेट्री मुद्दा है और इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। मैं लंदन में डिजिटल अधर्म प्रकोष्ठ के साथ एक शिकायत दर्ज करूंगा और गारंटी दूंगा कि प्रोग्रामर को बरी किया जाए। डिजिटल सुरक्षा को बहुत महत्व देने की आवश्यकता है। ”

क्या अधिक है, वर्तमान में, कमल हासन की छोटी लड़की और ऑन-स्क्रीन चरित्र श्रुति हासन की बहन अक्षरा हासन, डिजिटल गलत कामों की सबसे हालिया दुर्घटना है, जिसमें उनकी निजी तस्वीरें जारी हुईं और तेजी से ऑनलाइन फैल गईं।

अमिताभ बच्चन और धनुष की विशेषता वाले शमिताभ के साथ उनके परिचय को दर्शाने वाले आनंदमय मनोरंजन ने हैकिंग के एक विस्तृत उदाहरण के कारण सुविधाओं के लिए बना रहे थे, जहां उनकी निजी तस्वीरें छाई हुई थीं।

उसके अनधिकारों में मनोरंजन करने वाले की तस्वीरों को साझा करने, टिप्पणी करने और घरघराहट के घृणित प्रदर्शन ने सुरक्षा के वास्तविक तोड़ पर चढ़ने की पेशकश की है।

तस्वीरें हैशटैग के साथ बेची जा रही हैं जो हर जगह परेशान कर रही हैं।

जबकि तस्वीरें वेब सनसनी में बदल रही हैं, यह स्पष्ट या पुष्टि नहीं है कि क्या तस्वीरें सही मायने में अक्षरा हासन की हैं। इसी तरह, मनोरंजनकर्ता ने इस मुद्दे पर बात नहीं करने का फैसला किया है।

वेब आधारित जीवन के साथ इतना प्रमुख और एक टिक पर उपलब्ध सब कुछ, वेब की कुछ बाधाएं सामने आ गई हैं; निजी जीवन और वेब आधारित जीवन के खुले ब्रह्मांड के बीच लगभग कोई छेद नहीं है, जो सबसे अधिक प्राथमिकता पर है।

इस बीच, हमें विश्वास है कि इस मुद्दे को किताबों में लाया गया है और प्रोग्रामर को फटकार लगाई गई है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version