Connect with us

बॉलीवुड

बॉलीवुड की ये फ्लॉप अभिनेत्रियां शादी के बाद हो गई मालामाल, नम्बर 3 तो बन गई 13 हजार करोड़ की मालिक

Published

on

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री कई अभिनेता और अभिनेत्रिया है जो फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत करती है, और फिल्म इंडस्ट्री में बने रहती है लेकिन बहुत सारे ऐसे एक्टर्स भी हैं जिन्होंने मेहनत तो बहुत की लेकिन ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर पाने में कामयाब नहीं हो सके और फिर शादी कर के अपना घर बसा लिया। आज हम बॉलीवुड को कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बात करेंगे जिनका फिल्मी करियर तो ज्यादा नहीं चल पाया लेकिन शादी के बाद आज लग्ज़री लाइफ जी रही है, आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में।

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया - विकिपीडिया
बॉलीवुड अभिनेत्री आयेशा टाकिया ने शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म टारजन द वन्डर कार से शुरु हो गई थी।  लेकिन दंबग खान सलमान खान के साथ वॉन्टेड फिल्म करने के बाद सुर्खियों में आई थी, आयशा टाकिया के फिल्मी करियर की लेकिन आयशा को भी ज्यादा लोकप्रियता हासिल नहीं हो पाई। हालांकि एक समय उनको बहुत ही ज्यादा लोग पसंद करते थे। लेकिन साल 2009 में फरहान आजमी के साथ शादी कर ली थी और अब उनके परिवार की कमाई करीब 74 करोड़ रुपए है।

ईशा देओल

अभिनेत्री ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक! : The Dainik Tribune

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और हीमैन धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने कई बड़े कलाकारों के साथ फिल्मों में काम किया है।  लेकिन उनका फिल्मी करियर अपने माता-पिता की तरह चल नहीं सफल नही रहा और इस वजह से उन्होंने फिल्मों से दुरी बना ली और साल 2012 में हीरा व्यापारी भरत तखानी के साथ शादी कर ली।

गायत्री जोशी

File:Gayatri Joshi 1.jpg - Wikimedia Commons

साल 2004 में शाहरुख खान के साथ फिल्म  स्वदेश में नज़र आने वाली एक्ट्रेस गायत्री जोशी की फिल्मी करियर तो एक बड़ी फिल्म के साथ शुरु हुई थी। लेकिन इसके बावजूद उनको फिल्मों में सफलता हासिल नही हुई  और उन्होंने साल 2005 में ग्रैंड होटल हयात में ओबरॉय कंस्ट्रक्शन के प्रमोटर विकास ओबरॉय के साथ शादी कर ली और अपना घर बसा लिया। अब गायत्री करीब 13405 करोड़ रुपए संपत्ति की मालिक हैं।

सेलिना जेटली

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने साल 2003 में फिल्म जानशिन से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत किया था, सेलिना मिस यूनिवर्स का खिताब भी जीत चूंकि हैं। उन्होंने बहुत सारी फिल्मों में काम किया लेकिन कुछ खास सफलता नहीं मिली तो उन्होंने ऑस्ट्रिया के व्यापारी पीटर हग के साथ शादी कर ली और अपना घर बसा लिया। सेलिना के पति के पास दुबई और सिंगापुर में कई सारे बड़े-बड़े होटल भी हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.