fbpx
Connect with us

क्रिकेट

बॉलीवुड की सबसे मशहूर हसीना से था जडेजा का अफेयर, ऐसे तबाह हुआ करियर!

Published

on

दोस्तों भारतीय क्रिकेट टीम में कई बड़े बड़े खिलाडियों ने अपने खेल से देश का नाम रोशन किया है, इन्ही खिलाडियों में   अजय जडेजा का नाम भी शामिल है। गुजरात के जामनगर की राॅयल राजपूत फैमली में जन्म जडेजा का नाम किकेट से ही विवादों से भी जुड़ा रहा है। बात चाहे क्रिकेट के मैदान की हो चाहे उनके निजी जीवन की, वह अकसर चर्चा में ही रहते थे। अजहरुद्दीन के साथ मैच फिक्सिंग में आ जाने और प्रतिबंध के बाद उन्होंने क्रिकेट से किनारा कर दिया। उनके जन्मदिन के मौके पर आईये जानते अजय जडेजा से जुड़ी कुछ खास बातें।

बॉलीवुड की सबसे मशहूर हसीना से था जडेजा का अफेयर, ऐसे तबाह हुआ करियर! 1

आपकी जानकारी के लिए बता दे की जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ 28 फरवरी 1992 को पहला वनडे मैच खेलते हुए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से करियर की शुरुआत की और फिर उसी साल 13 नवम्बर 1992 को उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में कदम रखा। मैच फिक्सिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद उनपर 5 साल का प्रतिबंध लगा। हालांकि प्रतिबंध तो खत्म हो गया लेकिन इसके बाद क्रिकेट को हमेशा के लिए दूर हो गये।

बॉलीवुड की सबसे मशहूर हसीना से था जडेजा का अफेयर, ऐसे तबाह हुआ करियर! 2

नवांनगर राॅयल परिवार में जन्मे जडेजा के रिश्तेरार केएस रंजीतसिंहजी और केएस दलीपसिंहजी के नाम पर रणजी और दलीप ट्रॉफी का नाम रखा गया है। ख़बरों के अनुसार माधुरी दीक्षित क्रिकेटर अजय जडेजा के प्यार में पागल थीं। कई सुपरहिट फ़िल्में देने वाली माधुरी क्रिकेटर अजय जडेजा के ऊपर जी-जान से फ़िदा थीं।ख़बरों के अनुसार माधुरी दीक्षित क्रिकेटर अजय जडेजा के प्यार में पागल थीं। कई सुपरहिट फ़िल्में देने वाली माधुरी क्रिकेटर अजय जडेजा के ऊपर जी-जान से फ़िदा थीं।

बॉलीवुड की सबसे मशहूर हसीना से था जडेजा का अफेयर, ऐसे तबाह हुआ करियर! 3बॉलीवुड की सबसे मशहूर हसीना से था जडेजा का अफेयर, ऐसे तबाह हुआ करियर! 4

मीडिया में दोनों के अफेयर की ख़बरें हर रोज आने लगीं। लेकिन अजय जडेजा की एक गलती ने माधुरी का दिल तोड़ दिया। बता दे की एक मैगज़ीन के अनुसार एक समय था जब इन दोनो के बीच का प्यार इतना गहरा हो चूका था की ये दोंनो शादी करने वाले थे। लेकिन अजय के फॅमिली वाले थे उन्हें ने माधुरी के बैकग्राउंड स्टेटस को देखते हुए साफ़ इंकार कर दिया था।बाद में जडेजा के घरवालों के ना मानने पर यह प्रेम कहानी अधूरी रह गई। इसके बाद जडेजा ने वर्ष 2000 में अपने परिवार की मर्जी से अदिति जेटली से शादी की। अदिति जेटली राजनेता जया जेटली की बेटी हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *