Connect with us

बॉलीवुड

बॉलीवुड ने घरों से बजाई थाली और ताली, शिल्पा शेट्टी ने किया ऐसा काम, किसी को नहीं थी उम्मीद

Published

on

कोरोना वायरस की दहशत विश्वभर में फैली हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ लगाने का आह्वान किया था। रविवार को सेलेब्स से लेकर आम जनता अपने घरों में बंद रही। इस दौरान सेलेब्स ने भी अपने-अपने तरीके से ‘जनता कर्फ्यू’ का समर्थन किया। रविवार को गलियां, सड़कें, दुकानें और ट्रेन यातायात से लेकर बस-ऑटो परिचालन तक बंद रहा। आम जनता से लेकर सेलेब्स सभी ने इसे फॉलो किया। बॉलीवुड सेलिब्रेटीज ने शाम पांच बचे घंटी, तालियां और थाली बजाकर मोदी की कही बात का दिल से और जोरदार स्वागत किया।

अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के दिन पूरे परिवार अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या रॉय, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली और आराध्या बचन ने ‘जनता कर्फ्यू’ के दिन बंगले की छत पर खड़े होकर तालियां और थालियां बजाई। सामने आई तस्वीर में बच्चन परिवार के साथ एक शख्स नजर आ रहा है जो होम थिएटर के साथ खड़ा है। बिग बी ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी कि उनका पूरा परिवार 22 मार्च को पांच बजे 5 मिनट के लिए उन सभी लोेगों के लिए छत पर खड़े होकर तालियां और थाली बजाएगा जो अपनी जान की परवाह किए बैगर देशवासियों को सुरक्षित रखने में लगे हुए हैं।

kareena kapoor

शिल्पा शेट्टी
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया फेसबुक, इंस्टाग्राम, हेलो, शिल्पा शेट्टी ऐप पर 4:00 बजे से 4:30 लाइव होकर अपने फैंस को कोरोना वायरस बचने के लिए के लिए योगा सिखाया। इसकी जानकारी देते हुए शिल्पा कहा था, ‘इस दौरान घर में रहते हुए कुछ बेहद लाभकारी योगा आसन के बारे में आपको इस लाइव में जानकारी मिल सकती है। याद रहे कि घर में रहने के दौरान आप कतई ये कहकर अपने फिटनेट को खराब नहीं कर सकते हैं कि आपको जगह नहीं मिली। असल में घर में रहने के दौरान भी काफी कुछ किया जा सकता है।’

करीना कपूर
रविवार को करीना कपूर के पति सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर के साथ गमले में पौधे लगाते नजर आए। उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों से पता चलता है कि ‘जनता कर्फ्यू’ के दिन पटौदी परिवार अपने घर में समय बिताते नजर आए। करीना ने सैफ और तैमूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा,’मेरे लड़के अपना काम कर रहे हैं! एक साथ, चलो दुनिया को हम सभी के लिए एक बेहतर जगह बनाते हैं। अपना हिस्सा निभाओ।’

deepika padukone

रणवीर सिंह
अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पत्नी दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अपने घर की बालकॉनी में खड़े होकर तालियां और घंटी बजाती नजर आ रही हैं। वहीं रणवीर सिंह ने पहले ताली और फिर जमकर ढोल बजाया। इस कपल ने पूरा उत्साह के साथ ‘जनता कर्फ्यू’ का समर्थन किया।

अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने भी कोरोना का इलाज कर रहे देश के तमाम डॉक्टर्स के सम्मान में तालियां और थालियां बजाई। उन्होंने इसका एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘पांच मिनट पांच बजे अपने पड़ोसियों के साथ उनको सम्मान देने के लिए, जो हमारी तरह घर में नहीं हैं। वे हमें सुरक्षित रखने के लिए बिना थके काम कर रहे हैं। उन सभी लोगों को धन्यवाद।’

वरुण धवन
अभिनेता वरुण धवन ने भी परिवार सहित इस संकट की घड़ी में हमारी सुरक्षा कर रहे लोगों को सम्मान दिया। उन्होंने वीडियो शेयर किया है। इसमें वे अपने पूरे परिवार के साथ घर की बालकनी में खड़े नजर आए। वरुण और उनकी मां मंजीरे बजा रहे थे। वहीं डेविड धवन मंदिर में पूजा की छोटी घंटी बजा रहे थे।

इन स्टार्स ने भी किया उत्साहवर्धन
‘जनता कर्फ्यू’ पर करिश्मा कपूर ने अपने घर के बाहर बालकॉनी में जमकर तालियां बजाई। इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह, तमन्ना भाटिया, गुरदास मान, हिमांशी खुराना, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, कंगना रनौत, राखी सावंत और करण जौहर सहित अनेक बॉलीवुड स्टार्स ने भी तालियां और थाली बजाकर उन लोगों का खूब उत्साह बढ़ाया जो संकट की स्थिति में देशवासियों को सुरक्षित रखने में जुटे हैं। म्यूजिशियन अदनान सामी ने इस पहल का खुलकर स्वागत किया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *