Connect with us

फोटो

बोलीं रिया चक्रवर्ती, हम ‘कलयुग’ में जी रहे हैं, अपने परिवार व करीबियों को कसकर थामें रखें

Published

on

बोलीं रिया चक्रवर्ती, हम ‘कलयुग’ में जी रहे हैं, अपने परिवार व करीबियों को कसकर थामें रखें

रिया ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, हम कलयुग में रहते हैं, ये वो वक्त है जब मानवता को चुनौती दी जाएगी और मानवीय मूल्यों को ढहने का पूरा मौका दिया जाएगा।

Rhea Chakraborty We are living in Kalyug keep your family and close ones tight | बोलीं रिया चक्रवर्ती, हम 'कलयुग' में जी रहे हैं, अपने परिवार व करीबियों को कसकर थामें रखें

बोलीं रिया चक्रवर्ती, हम ‘कलयुग’ में जी रहे हैं, अपने परिवार व करीबियों को कसकर थामें रखें

 

Highlightsरिया ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, हम कलयुग में रहते हैंअभिनेत्री ने कहा कि ये वो वक्त है जब मानवता को चुनौती दी जाएगीइस वक्त में सभी को साथ रहने की जरूरत हैः रिया चक्रवर्ती

पिछले साल मुश्किलों का सामना कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अपने सामान्य जीवन में लौटने की कोशिश कर रही हैं। वह जल्द ही अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म चेहरे में नजर आने वाली हैं। इस बीच अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा जिसमें उन्होंने इस दौर को कलियुग बताते हुए परिवार को सुरक्षित रखने की बात कही है।

रिया ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, हम कलयुग में रहते हैं, ये वो वक्त है जब मानवता को चुनौती दी जाएगी और मानवीय मूल्यों को ढहने का पूरा मौका दिया जाएगा। इस वक्त में सभी को साथ रहने की जरूरत है, अपने दिलों में प्यार और करुणा खोजने और उन मानवीय मूल्यों को बनाए रखने की जरूरत है जो हमें बचपन में सिखाए गए थे। इसलिए आप हमेशा अपने परिवार के पास रहें। क्योंकि प्यार ही वो चीज है जिससे हर चीज पर जीत हासिल की जा सकती है।

 

 

पिछले साल अपने प्रेमी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया पर काफी मुश्किलें आ पड़ी थीं। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। रिया चक्रवर्ती और उनके छोटे भाई शोविक को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता की मौत के मामले से संबंधित ड्रग्स एंगल की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *