Connect with us

बॉलीवुड

बोल्ड फिगर-खूबसूरत चेहरा होने के बाद भी कोई नहीं देता काम-जो कुछ मिला वो भी सलमान के सहारे मिला

Published

on

आज हम आपको उन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो दिखने में काफी खूबसूरत हैं और उनका फि’गर भी बहुत आकर्षक है। लेकिन ये बिल्कुल फ्लॉप रही हैं। चलिए जानते हैं – जरीन खान : जरीन खान ने बॉलीवुड में फिल्म ‘वीर’ से डेब्यू किया था। जरीन खान 31 साल की हो चुकी हैं। लेकिन इनको फिल्मी दुनिया में कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई।

उर्वशी रौतेला : उर्वशी रौतेला बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं और उनका फिगर भी बेहद आकर्षक है। उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया। लेकिन उनको कुछ खास सफलता हाथ नहीं लगी।

आयशा टाकिया : आयशा टाकिया काफी खूबसूरत हैं और उनके लाखों चाहने वाले भी हैं। आयशा टाकिया ने फिल्म ‘वांटेड’ से खूब सफलता हासिल की। लेकिन इसके बाद आयशा टाकिया को फिल्मी दुनिया में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं हुआ।

सना खान : सना खान दिखने में काफी सुंदर है और उनका फिगर भी बहुत अच्छा है। सना खान ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है। वे कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं। लेकिन उनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा।

श्रुति हसन : साउथ के मशहूर सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हसन बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन श्रुति को बॉलीवुड सिनेमा में उतनी सफलता नहीं मिली। हालांकि साउथ में श्रुति के बहुत सारे प्रशंसक हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.