Connect with us

विशेष

बड़े ख़ास होते है S से नाम शुरू होने वाले लोग, जानिये क्या है इनकी खासियते

Published

on

आज हम आपको बतायेंगे कि आपके साथ में क्या कुछ है जो होते हुए नजर आ  रहा है उसके पीछे कही न कही आपके जीवन से जुडा भाग्य होता ही है और हम लोगो को शायद इस बारे में अधिक पता हो न हो लेकिन ये बाते हम लोगो के जीवन को तो काफी अधिक प्रभावित करती ही है और आज हम आपको बताने वाले है उन लोगो के बारे में जिनके नाम में ही उनका भाग्य छुपा हुआ है. चलिए फिर आज हम लोग जानते है उनके बारे में जिनका नाम S वर्ड से शुरू होता है.

हालांकि ध्यान ये रहे कि जिनका नाम इस शब्द से शुरू होता है ये नाम इनका राशिफल के अनुसार और ज्योतिष अनुसार रखा होना चाहिए तभी ये बाते उस व्यक्ति के ऊपर लागू होती है वरना ये लागू हो पाने की संभावना कम ही होती है.

  1. ये लोग पढने लिखने में बहुत ही ज्यादा अच्छे और तेज बुद्धि नही होते है, लेकिन भाग्य से इनको अपने परिवार से अच्छा खासा सपोर्ट और धन सम्पति जरुर मिल जाती है किसी को शुरूआती फेज में तो किसी को आधी उम्र गुजर जाने के बाद में मिलती है.
  2. इनकी शादी और ब्याह आम तौर पर अरेंज मेरिज हे होती है, पत्नी को लेकर के ये उतने अधिक रोमांटिक टाइप के नही होते है बस पारिवारिक अधिक होते है ये जरुर है.
  3. एक वो लोग जो इन नाम से होते है वो हमेशा सेफ खेलने में विश्वास करते है इसलिए ये ज्यादातर नौकरी करते है बजाय की कोई भी व्यापार करने के, इसमें भी इनको प्रगति मिल जाती है लेकिन अपेक्षा के अनुसार धन अर्जन नही हो पाता है ये भी एक सच है.
  4. ये लोगो के जीवन की सबसे अच्छी बात ये है कि इनका जीवन अछा ख़ासा निरोग गुजरता है और अधिकतर वर्षो तक इनको कोई बड़ी या गंभीर बीमारी नही  झेलनी पडती है.
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.