Connect with us

रिश्ते

भाई चले जाते हैं ड्यूटी, घर में देवर को भाभी दिखाती थीं वीडियो, कोर्ट पहुंचा मामला

Published

on

यूपी के अलीगढ़ में एक युवक ने अपनी दो भाभी पर शा रीरिक संबंध  बनाने का आ रोप लगाकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कोर्ट ने आ रोपी भाभियों पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं। आ रोप है कि दोनों के पति बाहर चले जाते थे, जिसके बाद देवर पर संबंध के लिए दबाव बनाया जाता था।

ज्योतिष शास्त्र: शादी के पहले शारीरिक संबंध सही है या गलत, जानिए - Rochak  Post

रावण टीला क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अदालत से गुहार लगाई है कि उसकी दोनों भाभियां उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करती हैं। मा रपीट के बाद उसको संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया है। उ त्पीड़न का यह क्रम चलता आ रहा है। इस संबंध में अदालत ने पीड़ित की गुहार पर आ रोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

पहली बार सेक्स के बाद लड़कियों में होने वाले बदलाव, बॉयफ्रेंड ऐसे ख़ोल सकते  है गर्लफ्रेंड के छिपे राज़

पीड़ित युवक ने कहा है कि उसके पिता की मृ त्यु हो चुकी है। उसके दोनों भाइयों की शादी पास ही के क्षेत्र से हुई है। जब उसके दोनों भाई काम पर चले जाते हैं तो दोनों भाभी युवक के साथ अश्लील ह रकतें करती हैं।

सिर्फ बदन चाहिए प्यार नहीं - Saras Salil

मा रपीट के साथ ही बदनाम करने की ध मकी देती हैं। संबंध बनाने के लिए दबाव डालती हैं। लगातार उ त्पीड़न से परेशान होकर उसने एक बार आ त्महत्या करने का भी प्रयास किया। अदालत ने आ रोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

source livehindustan

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *