Connect with us

रिश्ते

भाई ने अपनी बहन से कर ली शादी और लेकर भाग गया विदेश… प्यार नहीं कुछ और था मकसद

Published

on

अच्छी लाइफस्टाइल, लग्जरियस सुविधाएं और शान-ओ-शौकत की जिंदगी किसे नहीं पसंद। लेकिन क्या इस तरह की जिंदगी के लिए रिश्तों की बलि चढ़ाई जा सकती है? जवाब है हां….देश में हालात कुछ ऐसे ही हो रहे हैं कि युवा बेहतर जिदंगी के लिए रिश्तों को ही तार-तार करने से नहीं चूक रहे। ऐसे ही एक चौंकाने वाला मामला हरियाणा से सामने आया है। जहां एक भाई ने अपनी ही बहन से शादी रचा ली।

दरअसल हरियाणा के युवाओं में विदेश जाने की जुनून इस कदर हावी हो गया है कि इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार हैं, फिर चाहे बात रिश्तों तक ही क्यों न पहुंच जाए उनसे खिलवाड़ करने भी ये परहेज नहीं कर रहे हैं। एक ऐसा ही मामला बठिंडा के थाना बलियांवाली पुलिस के सामने आया है। यहां सगे भाई ने बहन को ऑस्ट्रेलिया ले जाने के लिए उसके साथ फर्जी शादी कर ली और बहन को बतौर पत्नी ऑस्ट्रेलिया लेकर पहुंच गया।

demo pic

मामला सामने आने पर पुलिस ने सगे भाई-बहन अमनदीप कौर, मनप्रीत सिंह, नानी दलीप कौर के अलावा शादी के आनंद कारज करवाने वाले गुरुद्वारा के ग्रंथी समेत तीन अन्य लोगों पर कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोपी भाई-बहन ने अपनी ही मौसेरी बहन रणवीर कौर के असली कागजातों में पहले हेरफेर की। इस हेरफेर की जानकारी पुलिस को कहीं से लग गई। सूचना मिलते पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी जिसमें उसे कामयाबी भी मिली। पुलिस को दी गई शिकायत में रणवीर कौर ने बताया कि उसकी मौसी जसविंदर कौर ने उसके कागजात से छेड़छाड़ कर उसके नाम पर पासपोर्ट बनवा लिया और उस पर फोटो अपनी बेटी अमनदीप कौर की लगवा ली और उसके बिना पूछे ही उसे एक बैंक खाते में हिस्सेदार बना लिया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *