Connect with us

मनोरंजन

भारत की वो बड़ी एक्ट्रेस जिन्होंने पैसों के लिए हकीकत में बेचा जिस्म, ताकि घर का खर्च चलता रहे

Published

on

यदि हम पिछले एक दो साल पर नज़र डाले तो 10 से ज्यादा एक्ट्रेस सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी है। इसमें सबसे नया नाम जुड़ा है एक्ट्रेस श्वेता बसु का जिसे की हैदराबाद पुलिस ने 31 अगस्त को एक फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि इनमें से ज्यादातर अभिनेत्रियां साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं।

1. श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) : फिल्म अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद को हैदराबाद पुलिस ने एक सेक्स रैकेट में इंगेज रहने के चलते गिरफ्तार किया है। 23 साल की श्वेता ने विशाल भारद्वाज की चर्चित फिल्म मकड़ी में बाल कलाकार की हैसियत से काम किया था।

इस फिल्म के लिए उन्हें 2002 में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। बाद में उन्होंने एक और चर्चित हिंदी फिल्म इकबाल में भी काम किया। इसके अलावा उन्होंने टीवी धारावाहिक कहानी घर-घर की और करिश्मा का करिश्मा में भी काम किया। श्वेता पिछले कुछ समय से हैदराबाद में रहकर तेलुगु फिल्मों में काम कर रही थीं।

2. मिस्टी मुखर्जी (Misti Mukherjee) : 9 जनवरी 2014 को मुंबई में एक आईएएस (बेस्ट के जीएम) ओपी गुप्ता के घर छापेमारी के दौरान हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। चौंकाने वाली बात यह थी कि रैकेट कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री मिस्टीट मुखर्जी चला रही थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में ब्लूि फिल्म् की सीडियां बरामद की थीं और मिस्टीम मुखर्जी भी आपेत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार की गई थी।

3. श्रावणी (Shravni) : तेलुगु धारावाहिक ‘हिमाबिंदु’ और ‘लाया’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्रावणी को एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामले में 3 अक्टूबर, 2013 को मधापुर में रंगे हाथों पकड़ा गया था।

इतना ही नहीं साथ में जयराज स्टील के मालिक संजन कुमार गोयनका को भी धर लिया गया था। पुलिस ने मौके से 2 लाख रुपए नकद भी पकड़े।

4. किन्नरा (Kinnara) : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री किन्नरा को सेक्स ब्रोकर की भूमिका के लिए आरोपित किया गया था। इसका खुलासा एक न्यूज चैनल के स्टिंग में किया गया।

बताया जाता है कि प्रोडयूसर्स और डायरेक्टर्स को प्रलोभन देकर किन्नरा ने फिल्मों में कई रोल हथियाए।

5. भुवनेश्वरी (Bhuvneshwari) : कई तमिल फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर अच्छा पैसा कमाने के बावजूद भी भुवनेश्वरी ने जिस्मफरोशी का रास्ता अपनाया। 2009 में भुवनेश्वरी को चेन्नई में मुंबई की दो लड़कियों सहित जिस्मफरोशी करते पकड़ा गया।

भुवनेश्वरी पर अपने ही अर्पाटमेंट से सेक्स रैकेट चलाने का आरोप था। इस एक्ट्रेस के पड़ोसियों ने पुलिस को गड़बड़ी की आशंका की सूचना दी थी और मामला सेक्स रैकेट का निकला।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *