fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

भारत के WORLD CUP हारने के बाद, हार्दिक पंड्या अपनी LADY LOVE से शादी करने के लिए तैयार हैं

Published

on

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल का बेसब्री से इंतजार सबसे ज्यादा असंतोष के बीच हुआ। भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 रनों से मैच गंवा दिया और प्रत्येक भारतीय क्रिकेट प्रशंसक को ईमानदारी से छोड़ दिया। हो सकता है कि यह हो सकता है कि न्यूजीलैंड को चौदहवें जुलाई 2019 को होने वाले विश्व कप फाइनल 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ लड़ने के लिए जाना अच्छा हो। जैसा कि भारत विश्व कप से बाहर है, कोई भी भारतीय फाइनल देखने के लिए उत्सुक नहीं है।

View this post on Instagram

🐒👑👻

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

वर्तमान सबसे हालिया खबर यह है कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपने प्यारे भाई को तैयार हैं। हमारे पास पर्याप्त पुष्टि है कि यह ऑल-राउंडर एक प्रचलित बॉलीवुड ऑन-स्क्रीन चरित्र के साथ शामिल है। उन लोगों के लिए जो ऑन-स्क्रीन चरित्र से अनभिज्ञ हैं, हम यहां इस पोस्ट के माध्यम से इसे उजागर करने के लिए हैं। एली अवराम एक बेहतरीन ऑन-स्क्रीन चरित्र है, जो भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ शामिल है।

View this post on Instagram

Beauty #elliavram 🌼

A post shared by Bollywood Queens 👸💝 (@_bollywood.queen) on

हाल ही में, हमने एयर टर्मिनल पर एक दूसरे को पकड़े हुए जोड़े को मान्यता दी है। यह दर्शाता है कि युगल अभी भी एक-दूसरे के साथ हैं। जैसा कि यह हो सकता है, उनमें से किसी ने भी समकक्ष के संबंध में आधिकारिक घोषणा नहीं की है। युगल की तस्वीरों से पता चलता है कि वे बी-टाउन के सर्वश्रेष्ठ उत्तम पंख वाले जीव हैं।

स्टार क्रिकेटर और उत्कृष्ट मनोरंजन करने वाले को इंग्लैंड छोड़ने से पहले एयर टर्मिनल पर एक साथ स्पॉट किया गया था। यह वास्तव में नेटिज़ेंस के सिद्धांतों को विकसित करने के लिए संतोषजनक है। सच कहा जाए तो ऐली की मुलाकात भारतीय क्रिकेटर की पारिवारिक शादी में हार्दिक से हुई थी। हमें खबर मिली है कि इस साल जल्द ही इस जोड़ी को मिलाने का इरादा है। नीचे दिए गए फोटो की जांच करें।

विशेषज्ञ मोर्चे के बारे में बात करते हुए, एली अवराम अब अपनी आगामी गतिविधियों के लिए काम कर रहे हैं, जिसमें तमिल में पेरिस, कन्नड़ में मटरफुल और बॉलीवुड फिल्म उद्योग में मलंग और जबरिया जोड़ी शामिल हैं। दरअसल, ऐली ने बॉलीवुड में अपनी प्रस्तुति फिल्म किस किसको प्यार करूं से की। बाद में, ऑन-स्क्रीन चरित्र ने प्रसिद्ध भारतीय गैर-प्रसिद्ध टीवी शो ‘बिग बॉस’ के साथ सामान्य समाज से विचार उठाया। दूसरी ओर, हार्दिक पांड्या देर से न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच हार गए और वापस भारत लौट आए।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *