Connect with us

विशेष

भारत में मौजूद है Corona नाम की दुकान, लोग दूर से क्लिक करते हैं सेल्फी

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (coronavirus ) 6500 से अधिक लोगों की जान ले चुका है । पूरी दुनिया में लाखों लोग इस वायरस से प्रभावित हैं। चीन के वुहान शहर (wuhan city in china) में जन्मा ये वायरस अबतक 122 देशों में पहुंच चुका है। WHO ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। कई देशों में तो लोगों ने खुद को अपने घरों में कैद कर लिया है। लेकिन केरल (Kerala) के शख्स का कोरोना की वजह से बिज़नेस खूब बढ़ रहा है।

कोरोना वायरस से पीड़ितों का इलाज करने वाले डॉक्टर्स इतनी बार धोते हैं अपने हाथ

दरअसल, केरल (Kerala) के मुवत्तुपुझा (Muvattupuzha) में सालों पहले एक शख्स ने अपने दुकान का नाम Cororna Textiles रखा था।लेकिन वायरस के कारण उनकी दुकान अब फेमस हो गई है। Cororna Textiles एक कपड़े की दुकान हैं। दुकान के मालिक ने बताया कि इस दुकान के नाम के पिछे कोई खास वजह नहीं थी। उन्होंने बताया कि जब मैंने दुकान खोलने की सोच रहा तो मैंने कई नामों के बारे में सोचा लेकिन कोई नाम नहीं सूझ रहा था। फिर एक दिन डिक्शनरी में मैंने इस शब्द को देखा ऐर मैंने अपनी दुकान का नाम Cororna रख दिया।

इस ग्रह पर होती है ‘लोहे की बारिश’, दिन में तापमान होता है 2400 डिग्री सेल्सियस

दुकान के मालिक ने कहा,जैसे ही कोरोनावायरस आया मेरी दुकान फेमस हो गई। लोग दुकान के पास आकर सेल्फी लेते हैं. कुछ लोग दुकान का नाम देखकर हैरान भी हो जाते हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस का देश में आने के बाद हम लोग भी सावधान हो गए। हमने अपने ग्राहकों के लिए दुकान में हैंड सैनेटाइजर रखा है, जो भी दुकान में प्रवेश करता है वो उनको हैंड सैनेटाइजर देते हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *