Connect with us

देश

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद बोले- बुलंदशहर में मेरे काफिले पर की गई फायरिंग, पुलिस का घटना से इनकार

Published

on

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद अपने काफिले के ऊपर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। चंद्रशेखर ने कहा कि वे अपनी आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी हाजी यामीन के समर्थन में प्रचार करने यहां पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने हार से हताश होकर मेरे काफिले पर हमला करवाया।

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट कर कहा, “बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टीयां घबरा गई हैं और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है, जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है। यह चाहते हैं कि माहौल खराब हो, लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।”

चंद्रशेखर आजाद के ट्वीट के बाद आजाद समाज पार्टी की तरफ से एक ट्वीट में कहा गया, “चुनाव प्रचार से लौटते समय भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर बुलंदशहर में फायरिंग हुई है। समाज से निवेदन है कि शांति बनाए रखें। सरकार चन्द्र शेखर आजाद की सुरक्षा का कड़ा बंदोबस्त करे और अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए। यह काफिला रुकने वाला नहीं है। जय भीम।”

वहीं, बुलंदशहर पुलिस ने चंद्रशेखर के काफिले पर फायरिंग की किसी भी घटना से इनकार किया है। बुलंदशहर के एसएसपी एसके सिंह ने कहा, “आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर आजाद पर गोली चलाने के बारे में मीडिया में खबरें आ रहीं हैं, घटना स्थापित नहीं हुई है। आजाद समाज पार्टी और एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं के बीच हंगामा हुआ था। अगर कोई शिकायत दर्ज हुई तो हम मामला दर्ज करेंगे।”

वहीं, थाना कोतवाली क्षेत्र में आजाद समाज पार्टी और एआईएमआईएम के बीच फायरिंग की सूचना पर एसएसपी संतोष सिंह और जिला अधिकारी ने भी मौके पर जाकर स्थानीय लोगों से बातचीत की। स्थानीय लोगों का कहना है कि मारपीट हुई थी। किसी भी तरह की फायरिंग नहीं हुई थी। एसएसपी ने बताया कि रविवार को आजाद समाज पार्टी और एआईएमआईएम की सभाएं थीं। इस दौरान दोनों पार्टियों के समर्थक भीड़ गए थे। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंची थी और मामले को शांत करवाया था।

वहीं, एआईएमआईएम के प्रत्याशी दिलशाद ने चंद्रशेखर आजाद की पार्टी के प्रत्याशी और समर्थकों पर सभा के दौरान मारपीट कर फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *