Connect with us

Entertainment

मंगलसूत्र दिखाते हुए बोलीं Rakhi Sawant, ‘Shaadi के बाद मुझपर Nikhaar आया’, सोचा नहीं था ऐसा husband मिलेगा

Published

on

rakhi sawant baby

Rakhi Sawant ने कुछ दिन पहले गुपचुप तरीके से रितेश नाम के लड़के से shaadi की थी । राखी ने अभी तक अपने पति को किसी से नहीं मिलवाया है ।

उन्हें अक्सर chuda , बिंदी और sindoor में स्पॉट किया जाता है । हाल ही में राखी एक event में पहुंचीं । यहां उन्होंने बताया कि वो पति रितेश से कब मिलवाएंगी । साथ ही rakhi ने पहली बार अपने सास-ससुर के बारे में भी बात की।

राखी कहती हैं, ‘मैं अपने पति के साथ बिग बॉस 13 में जाऊंगी । वहीं पर उनका परिचय सबसे कराऊंगी ।’ Rakhi Sawant ने ये भी बताया कि उन्हें पति को लेकर किस बात का डर है ।

राखी कहती हैं, ‘मैं अपने husband से बहुत pyaar करती हूं । रितेश काफी स्मार्ट और हैंडसम हैं। वो मेरे दिल का टुकड़ा हैं ।’

‘मुझे डर लगता है कि कहीं उन्हें किसी की nazar ना लग जाए । इसी वजह से मैंने अपने पति को सबसे छिपाकर रखा है ।

मैं नहीं चाहती कि उनकी तस्वीर दुनिया के सामने आए क्योंकि वो एक बिजनेसमैन हैं ।’ राखी ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में कहा, ‘मैं 2020 तक बच्चे प्लान करूंगी । रितेश सीधा बच्चे के साथ ही सबके सामने आएंगे ।’

इसके अलवा Rakhi Sawant ने रितेश के परिवार वालों के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मेरे सास-ससुर बहुत सिंपल, स्वीट और केयरिंग हैं ।

वो किसी भी बात को लेकर ज्यादा सोच-विचार नहीं करते हैं । रितेश की दो बहनें हैं । एक छोटी और एक बड़ी ।’ हाल ही में राखी ने अपने social media account पर वीडियो पोस्ट किया है ।

इस video में राखी कह रही हैं कि वो big boss 13 में अपने पति के साथ जाएंगी। राखी के काम की बात करें तो इन दिनों वो अपने म्यूजिक album छप्पन छुरी को लेकर चर्चा में हैं। राखी का ये गाना रिलीज हो चुका है और दर्शकों को पसंद भी आया है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *