Connect with us

विशेष

मजबूरी में शुरू की ऑनलाइन डेटिंग, आज कमाती है दिन के लाखों रुपये

Published

on

इंसान को अपना पेट भरने के लिए कुछ ना कुछ करना ही पड़ता है। जरूरतें इंसान को कुछ भी करने के लिए मजबूर कर देती है। कुछ लोग दो वक्त की रोटी के लिए दिन रात कड़ी मेहनत करते है। वहीं कुछ लोग ऐसे ही है जो चंद मिनटों में लाखों रुपए कमा लेते है। आज आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे है। हम बात कर रहे है इंग्लैंड के यॉर्क में रहने वाली 32 साल की जेसिका शॉ jessica shaw की। जेसिका अपनी पहली वाली नौकरी से अपनी जरूरतें पूरी नहीं कर पा रही थी। अब नई जॉस से वह प्रति मिनट 5 पाउंड यानी करीब 500 रुपए कमा रही है।

Stunning mum who had sex six times a day claims cancer ruined her love life and left her single - Caters News Agency

बहुत खराब थी आर्थिक स्थित

एक रिपार्ट के अनुसार, जेसिका शॉ 4 बच्चों की मां है, उनके 2 लड़के और 2 लड़कियां है। इनकी उम्र 4 से 15 साल के बीच है। पहले वह बार मेड के तौर पर और बच्चों की देखभाल करने वाली केयरर के रूप में काम करती थीं। लेकिन दौरान उनको बहुत कम पैसे मिलते थे, जिससे वह अपने बच्चों को नहीं पाल पा रही थीं। कई बार ऐसा होता था कि बच्चों को शाम का खाना भी नहीं मिल पाता था। इस दौरान उनकी हालत इतनी बहुत खराब थी कि वह नए कपड़े और खिलौने देने में भी असमर्थ थीं।

Mum with cervical cancer who had sex six times a day claims hysterectomy has ruined her love life

ऐसे आया आइडिया

कोरोना वायरस के चलते पहला लॉकडाउन लगा तब जेसिका को ऑनलाइन डे टिंग और वेब कैम फ लर्टिंग के बारे में पता चला। इसके बाद उन्होंने इसके बारे में इंटरनेट पर रिसर्च किया और फिर इंटरनेट पर वेब कैम के जरिए अंजान लोगों से अंतरंग बातें करना शुरु कर दिया। धीरे-धीरे वो इस काम से अच्छे पैसे कमाने लगीं। उन्होंने एक मिनट का 5 पाउंड या 500 रुपये चार्ज करना शुरु कर दिया।

Mum who used to have sex six times a day claims hysterectomy ruined love life - Mirror Online

इसके साथ ही शादीशुदा लोग भी उनसे जुड़ने लगे। कई युवा भी उनकी इस सेवाओं से जुड़ गए। इस काम के बाद जेसिका ने अपना पुराना काम छोड़ दिया।

Mum with cervical cancer who had sex six times a day claims hysterectomy has ruined her love life

अब वह अच्छे पैसे कमा रही है और अपने बच्चों के लिए कई तोहफे भी दे रही है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *