Connect with us

विशेष

मजेदार जोक्स: एक अनपढ़ लड़की की सुहागरात हुई, अगले दिन उसकी बहन ने फोन करके पूछा कैसी रही

Published

on

जीवन में ये चीज चाहिए ही होती है कि आप हंसी और ख़ुशी के साथ में अपना जीवन बिताए एवं अपने आप में एक वक्त तक बहुत ही सही जिन्दगी को जिए. इसके लिए जोक्स एक तरह से वरदान होते है और इस बात में कोई शक भी नही है. हम आपके लिए इसी कारण से अक्सर ही कई मजेदार और बढ़िया जोक्स लेकर के आते रहते है जो आपके दिन को और अधिक सुलभ और बेहतरीन बनाते है. चलिए फिर आज का हंसी का पंचनामा भी प्रारम्भ कर देते है.

बीवी से एक बार पति ने हिसाब देने के लिए कह दिया. फिर बीवी ने उसे इस तरह से हिसाब दे दिया कि अब पति आगे चलकर के उससे कभी भी हिसाब मांगने की हिम्मत तक नही करेगा. अगर आपको यकीन नही होता है तो फिर जरा इसे देख ही लीजिये आप भी यकीन कर लेंगे.

आजकल की दुनिया ऐसी है जहाँ पर इंजिनियर नौकरी को तरस रहे है और भिखारियों को देखो तो वो अपनी जिन्दगी को इतने ऐश के साथ में जी रहे है. वाकई में दुनिया काफी अलग ही मोड़ पर चल रही है और बस भी रही है.

कई सारे लोग है जो आपको दुनिया भर में ये कहते हुए मिल ही जायेंगे कि पति बड़ा होता है लेकिन हम अगर आपसे ये कहे कि पत्नी बड़ी है तो? आपको अगर भरोसा नही है तो फिर जरा इसे देख लीजिये आपको अपने आप ही यकीन होने लग जाएगा.

अगर किसी को ज्यादा इंग्लिश समझ में न आती हो तो फिर उनके सामने इस तरह की बातो को रखना भी नही चाहिए क्योंकि फिर उसका वो क्या का क्या मतलब निकाल लेती है हम खुद भी समझ नही पाते है, अब जरा इस वाले मामले को ही देख लो.

तो ये थे आज के लिए कुछ एक मजेदार जोक्स जो आपके दिन के लिए भी काफी लाभदायक ही रहे होंगे और आगे भी हम ऐसे जोक्स तो लाते ही रहेंगे.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *