Connect with us

बॉलीवुड

मरने के बाद करोंड़ों की संपत्ति छोड़ गई ये 5 अभिनेत्रियां, नम्बर 5 थी 247 करोड़ की मालकिन!

Published

on

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रिया बहुत कम उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चली गयी, इन अभिनेत्रियो ने अपने अभिनय के दम पर फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी और साथ ही करोड़ो की सम्पति की मालकिन भी थी, आज आपको उन अभिनेत्रियो की सम्पति के बारे में बता रहे है जो इस दुनिया में नही रही। आईये जातने है इन अभिनेत्रियो की सम्पति के बारे में!

सौंदर्या

फिल्म सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई अभिनेत्री सौंदर्या की मृत्यु 2004 में प्लेन क्रेश में हुई थी। सौंदर्या अपने परिवार के लिए 50 करोड़ रुपए की संपत्ति छोड़ कर गई है।

दिव्या भारती

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा दिव्या भारती की मृत्यु बहुत समय पहले हो गई थी। उनकी मृत्यु हुई तब वह सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक थी। सूत्रों के हिसाब से दिव्या भारती की मौत के बाद दिव्या भारती 70 करोड़ रुपए की संपत्ति अपने परिवार के लिए छोड़कर गई है।

जिया खान

जिया खान बॉलीवुड फिल्मों में सबसे कम समय में सबसे अधिक सफलता पाने वाली अभिनेत्री थी। जिया खान की शादी भी नहीं हुई थी। उन्हें प्यार में धोखा मिला था जिसके कारण उन्होंने सुसाइड कर लिया था।वे अपने परिवार के लिए लगभग 10 से 15 करोड़ की संपत्ति छोड़कर के गई है।

रीमा लागू

बॉलीवुड फिल्म जगत में कई फिल्मो में माँ के किरदार में नजर आई अभिनेत्री रीमा लागू का निधन 2017 में हुआ था उन्होंने अपने जीवन में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है।सूत्रों के मुताबिक रीमा लागू के मरने के बाद वह अपने परिवार के लिए 10 से 15 करोड़ की संपत्ति छोड़कर गई हैं।

 श्रीदेवी

बॉलीवुड फिल्म जगत की पहली सुपर स्टार अभिनेत्री रही दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी एक हादसे में इस दुनिया को अलविदा कह गई थी। उनकी मृत्यु दुबई के एक होटल के बाथरूम में डूबने से हुई थी। अपनी मृत्यु के बाद वह अपने पति और दो बेटियों के लिए तकरीबन 247 करोड़ रुपये कि संपत्ति छोडकऱ गई है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.