Connect with us

मनोरंजन

मशहूर ऐक्ट्रेस का बेहद खौफनाक आरोप, पहले तो मेरी ब्रे_स्ट पर जबरदस्ती क्रीम मली और फिर

Published

on

फिल्म जगत में मीटू मूवमेंट थमने का नाम नही ले रहा हैं । कई ऐक्ट्रेस की तर्ज पर एक और जानी मानी ऐक्ट्रेस ने अपने साथ हुई एक घटिया हरकत को सबके सामने रखा हैं, ये कोई और नही बल्कि टीवी के जाने माने शो शास्त्री सिस्टर्स की देवयानी यानी सोनल वेंगुर्लेकर हैं। शास्त्री सिस्टर के अलावा ऐक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर अन्य कई सीरियल में दिखाई दी हैं। डिज्नी चैनल के मशहुर शो बेस्ट ऑफ़ लक निक्की में डॉली सिंह बनी शीना बजाज के पिता हैं राजा बजाज, एक मशहूर पत्रिका ने छपी इस खबर के अनुसार जब ऐक्ट्रेस सोनल अपने एक्टिंग कैरियर के शुरुवाती दौर में थी तब राजा बजाज ने उनके साथ बड़ी घटिया हरकत की थी, सन 2012 में इसके खिलाफ ऐक्ट्रेस सोनल ने राजा बजाज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज भी की थी और उसी दौर से अब तक ये केस चल रहा है, बताया जा रहा हैं की 1 दिसम्बर को सोनल फाइनल स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवा सकती हैं ।

25 साल की सोनल ने 2012 में अपना एक्टिंग कैरियर एक वेबसाइट में ऑडिशन का विज्ञापन देख कर शुरू किया, सर्च करने के बाद उनको ऑडिशन का पता चला और उन्होंने उस विज्ञापन में दिए गये नंबर पर काल किया, वह नंबर और किसी का नही राजा बजाज का था । राजा बजाज ने सोनल का ऑडिशन तो लिया लेकिन सोनल उसमे सफल नही हो पाई फिर राजा ने उनको कहा की वह खुबसुरत और हुनरमंद तो हैं लेकीन उनको थोड़ी सी ट्रेनिंग की जरूरत हैं ।

इसके बाद सोनम को राजा ने एक रिजार्ट में बुलाया जहाँ उनको कहा गया की दूसरी मॉडल को देखकर आप ऑडिशन सीख सकते हैं, सोनल के रिजार्ट जाते ही राजा ने कुछ कपड़े सोनल को दिए और कहा की इनको पहन कर आओ, जैसे ही सोनल उनको पहनने के लिए एक कमरे में गयी राजा भी उनेक पीछे आ गया, उसके हाथ में एक बोतल थी जिसमे क्रीम थी। राजा ने कहा की इस क्रीम को अपने ब्रे स्ट पर लगा ओगी तो कपड़े फिट आयेगे, सोनम आगे बताती हैं की हालाकि मैंने मना किया लेकिन अगले ही पल राजा अपने हाथो से मेरी ब्रे स्ट पर क्रीम मलने लगा, में यह देखकर हैरान रह गयी और ड्रेस पहनने से इंकार कर दिया, में उस वक्त महज 19 साल की थी मैंने कहा की में पहले काम सिंखुगी ।

सोनल की माने तो इसके कुछ देर पश्चात् राजा मेरे कमरे में आकर बोलने लगा की वह मुझे तंत्र विद्या सिखाएगा जिसके बाद में स्टार बन जाउंगी, पर शर्त ये हैं की मुझे सब ड्रेस उतारकर उसके सामने बैठना पड़ेगा, सोनल ने इसके लिए मना कर दिया इसके बाद राजा करीब आकर सोनम के साथ जबरदस्ती की हद पार करने लगा और कपड़ो को उतारने लगा, सोनल की माने तो में किसी तरह वहां से बचकर भाग गयी, इसके बाद राजा भी वहां से फरार हो गया, जबकि शूट होना बाकी था, लेकिन मुझे इस बात का एहसास हो गया की वह डर की वजह से भागा हैं कही में किसी को उसकी घिनौनी करतूत बता ना दूँ।

इसके बाद सोनल घर गयी और अपने दोस्त को सब बताया, दोस्त के कहने पर सोनल ने राजा के नंबर पर कॉल किया जिसको उसकी पत्नी ने उठाया, सोनल ने सब बाते उसकी पत्नी को बताई, राजा की पत्नी ने किसी को ना बताने की याचना करते हुए माफ़ी मांगी, सोनल ने इसके बाद सीधा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कर दी, वही राजा बजाज ने सब आरोपों की खारिज करते हुए कहा हैं की सोनल ने उनसे पैसे की डिमांड की थी जो में पूरा नही कर पाया ।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *