Connect with us

देश

महिला ने प्यार के बाद शादी की, सुहागरात के बाद पति के sach ने उड़ा दिया होश

Published

on

दिल्ली से सटे Haryana के फरीदाबाद में सनसनीखेज लव जिहाद के मामले सामने आए हैं। आरोप है कि जिस युवक का कोई धर्म नहीं था, उसने अपनी पहचान छिपाते हुए पहले लड़की को अपने pyar के जाल में फं साया और फिर उसका धर्म बदलकर उससे शादी कर ली। महिला ने आरोप लगाया कि पहले तो उसे केवल पी टा गया, लेकिन उसकी हद तब हुई जब उसने अपनी पत्नी को P rostitution के धंधे में लाने की कोशिश की।

यह आरोप है कि शादी के बाद की Wedding Night के बाद से, वह अपने पति पर संदेह करने लगी। धीरे-धीरे, महिला ने अपने पति के विभिन्न रंगों को देखना शुरू कर दिया। वह अपनी patni को हर बात पर बेवजह पी टता था। अंत में, पति ने करीबी दोस्तों से शा रीरिक सं बंध बनाने के लिए कहा। आरोप था कि उसने अपनी पत्नी को P rostitution के धं धे में लाने की पूरी तैयारी कर ली थी।

महिला ने इस मामले में डबुआ police स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने legal सेल से पहले महिला का बयान लिया है। पुलिस ने कहा कि इस समस्या की अभी भी checking की जा रही है। जल्द ही case दर्ज किए जाएंगे।

महिला ने आरोप लगाया कि वह एक निश्चित संप्रदाय से सं बंधित yuvak से परिचित थी जो उसी क्षेत्र में रहता था। करीब डेढ़ साल पहले युवक ने कोल्ड ड्रिंक में न शीला पदार्थ मिलाकर महिला को पिलाया। इसके बाद delhi ले जाकर उसका धर्म परिवर्तन करा दिया और शादी कर ली। युवती का नाम भी बदल दिया गया।

shaadi के बाद युवक उसका शो षण करने लगा। वह न शे में महिला से मा रपीट करता। युवती करीब डेढ़ साल से युवक के साथ थी। इसके बाद युवक ने उससे दे ह business कराने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। अब ladki किसी तरह उसकी पकड़ से बाहर निकली और पुलिस से शिकायत की। महिला थाना प्रभारी सीमा कुमारी ने कहा कि उन्होंने legal सेल के समक्ष महिला का बयान दर्ज किया था। कानूनी सेल की दिशा में case दायर किए जाएंगे।

विशेषज्ञों के अनुसार, लव और जिहाद दो शब्दों से मिलकर बने हैं। अंग्रेजी शब्द लव का मतलब है लव, लव, लव और अरबी शब्द जिहाद। जिहाद का अर्थ है किसी mission को पूरा करने के लिए जीवन जीना।आरोप है कि एक धर्म विशेष को मानने वाले दूसरे धर्म की लड़कियों को अपने प्यार के जाल में फं साकर उस लड़की का धर्म परिवर्तन करवा देते हैं, इस पूरी प्रक्रिया को love jihad कहा जाता है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.