fbpx
Connect with us

मनोरंजन

मिर्ज़ापुर-2 से बेहद नाराज़ हैं असली मिर्ज़ापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल, पीएम-सीएम को संदेश लिख की जांच की मांग

Published

on

गोलियां की तड़तड़ाहट, गालियों की बौछार, बंदूक, अफीम और शराब का कारोबार, खुलेआम माफिया और राजनीति का गठजोड़ सामने रखने वाली वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न की शुरुआत कल यानी 23 अक्टूबर से हुई। इस सीज़न में भी जहां कुशल अभिनेता पंकज त्रिपाठी ही छाए हुए हैं, वहीं कुछ नए किरदार भी इसमें शामिल हुए हैं। दर्शकों ने इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है।

लेकिन असली मिर्ज़ापुर की सांसद इस सीरीज से चिढ़ी हुई हैं। सांसद अनुप्रिया पटेल ने इस सीरीज पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि इससे मिर्ज़ापुर की बदनामी हो रही है। उन्होंने इस सीरीज के खिलाफ जांच की मांग करते हुए प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के नाम संदेश लिखा है।

अनुप्रिया पटेल ने लिखा है कि, “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकासरत है। यह समरसता का केंद्र है। मिर्ज़ापुर नामक वेबसीरीज़ के ज़रिए इसे हिंसक इलाक़ा बताकर बदनाम किया जा रहा है। इस सीरीज़ के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है।” उन्होंने आगे लिखा है कि, “मिर्ज़ापुर ज़िले की सांसद होने के नाते मेरी माँग है कि इसकी जाँच होनी चाहिए और इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए।” उन्होंने इस संदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को टैग किया है।

गौरतलब है कि अमेज़न प्राइम पर मिर्ज़ापुर वेबसीरीज का यह दूसरा सीज़न है, जिसमें बदमाशी-गुंडई-गालियों का ‘दायरा’ पिछले सीजन से ज्यादा बढ़ाया गया है। कुछ एपिसोड में तो इतनी हिंसा की गई है और गालियों का इस्तेमाल किया गया है जो किसी भी तरह तर्कसंगत नहीं लगता।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *