Connect with us

बॉलीवुड

मिलिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों की टॉप 10 फैशनेबल माताओं से हम सभी पहले से ही प्यार करते हैं

Published

on

हर किसी को अपनी माँ का सम्मान करना चाहिए। यदि आप अपनी माँ का सम्मान नहीं करते हैं तो आप सम्मान के लायक हैं। कोई भी आपकी माँ का अनादर करने का कारण नहीं ढूंढ सकता है। वे नीचे झुकते हैं, अपने बच्चों के साथ व्यवहार करते हैं और बॉलीवुड सितारों के साथ, वे यह पता लगाते हैं कि माँ और बेटी की जोड़ी में शानदार कैसे दिखें। टिनसेल शहर उन्हें शानदार क्षमता प्रदान करता है, साथ ही साथ कई प्रभावी माँ-बेटी जोडी भी बनाती है। अब समय आ गया है कि बॉलीवुड के ऑन-स्क्रीन चरित्र के सबसे अधिक होने वाले लम्हों को देखा जाए। वे प्रचलन में दिखते हैं जब वे अपने मामा के निर्देशों के साथ चलते हैं।

यहाँ बॉलीवुड ऑन-स्क्रीन पात्रों के 10 प्रचलन में हैं!

1. बिपाशा बसु की ममता बसु

बिपाशा बसु की माँ ममता बसु हैं, जो एक गृहिणी हैं। यह स्पष्ट है कि बिपाशा अपने माता-पिता के लिए अपने प्रशंसकों के लिए अलग-अलग चित्रों में आराधना करती हैं। बिपाशा की उत्कृष्ट माँ ने भी अपनी खुश बेटी, बिपाशा की वजह से झुकाव पर एक शुरूआत की। वर्तमान में हम जानते हैं कि बिपाशा बसु को उनका शानदार लुक कहां से मिला।

2. रिया सेन की मॉम मून सेन

मून सेन, खूबसूरत बंगाली भव्यता और लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री सुचित्रा सेन की बेटी, खुद दो खूबसूरत और प्यारी बेटी राइमा और रिया की माँ है। दोनों ने बंगाली और हिंदी फिल्मों का एक बड़ा सौदा पूरा कर लिया है, और इसी तरह राइमा ने अपनी किटी में अपने काम के लिए व्यापक रूप से प्रशंसा की है।

3. उर्वशी रौतेला की माँ मीरा सिंह

उर्वशी एक कुशल ऑन-स्क्रीन चरित्र, मॉडल, दिवा और एक अविश्वसनीय कलाकार भी हैं। उसकी उत्कृष्टता आनुवंशिक है। उलझन में है, ऐसा नहीं है? उर्वशी एक ब्यूटी क्वीन हैं, जिन्होंने अपनी माँ से अपनी खूबसूरती को अपनाया है, फिर भी उनकी माँ मीरा रौतेला की तस्वीरों को देखने के बाद, आपकी सोचने की प्रक्रिया बदल सकती है। आपके पास यह भरोसा करने की क्षमता नहीं होगी कि वह उर्वशी की माँ है। उर्वशी रौतेला की माँ उतनी ही रौनक रखती हैं जितना कि खुद महिला। ऐसा लगता है कि वह उर्वशी की बड़ी बहन है। उसकी माँ नहीं है कोई भी न्याय कर सकता है कि वह निश्चित है, इस अद्भुत महिला की इतनी प्यारी बेटी है। मीरा रौतेला वैसे ही अब सुपरस्टार हैं। उर्वशी के साथ उसने मेरी उत्कृष्टता के बारे में निर्णय लिया। वह अपनी छोटी उम्र में भी अपनी बेटी की तरह ही खूबसूरत थी।

4. ट्विंकल खन्ना की मॉम डिंपल कपाड़िया

1980 के दशक के दौरान ट्विंकल खन्ना की माँ डिंपल कपाड़िया ने खुद को हिंदी फिल्म के मुख्य कलाकारों में से एक के रूप में स्थापित किया। डिंपल खुद भी उतनी ही निर्दोष हैं जितनी महिला। उसने अपनी मां से सुंदरता को अपनाया। वास्तव में, इस प्यारी महिला की ऐसी रमणीय बेटी है।

5. श्रद्धा कपूर की मॉम शिवांगी कोल्हापुरे

शिवांगी कोल्हापुरे बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ कपूर और श्रद्धा कपूर की माँ हैं। वह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और गायिका है जो कुछ बॉलीवुड फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती है। उन्होंने 1982 में अपनी शादी के बाद फिल्मों से संन्यास ले लिया और उस समय से, उन्हें अपने पति शक्ति कपूर के साथ कुछ पुरस्कार समारोहों और कार्यक्रमों में स्पॉट किया गया।

6. ईशा देओल की मॉम हेमा मालिनी

हेमा मालिनी, ड्रीमगर्ल ऑफ यैस्टरीज़ दो प्यारी बेटियों, एशा और अहाना की माँ है। दरअसल, 68 साल की उम्र में भी वह इतनी प्यारी लग रही हैं। जबकि, एशा और अहाना ने अपनी माँ के शानदार लुक और स्टाइल की समझ हासिल कर ली है।

7. सोहा अली खान की मॉम शर्मिला टैगोर

प्रत्येक अर्थ में बॉलीवुड का शानदार और शाही परिवार, यह माँ और उसकी बेटी एक साथ लालित्य, अपील, निर्दोषता और संतुलन का प्रतीक है। वे दोनों अपने दिखावे के प्रवेश द्वार रैंप दिखाई देते हैं, शादी, पारिवारिक कार्यक्रम या ब्रांड का समर्थन करते हैं, वे दोनों भरोसेमंद रूप से शानदार दिखते हैं।

8. श्रुति हसन की माँ सारिका

सारिका, एक भारतीय ऑन-स्क्रीन चरित्र है। अपने अभिनय पेशे में, उन्हें नियमित रूप से गैर-भारतीय दिखने के कारण फिल्मों में “पश्चिमी युवती” के रूप में एक भूमिका दी गई थी। उन्होंने कमल हासन से शादी के बाद अपने अभिनय के पेशे को आत्मसमर्पण कर दिया और अपने करियर के शिखर के साथ चेन्नई चली गईं। उसने अपने करियर को नहीं बल्कि एक खुशहाल वैवाहिक जीवन को चुना, उसने उस समय अपना करियर छोड़ दिया जब वह शिखर पर थी। उसकी दो रमणीय छोटी बेटियां श्रुति और अक्षरा हसन हैं। दोनों ही सुंदरता में अद्भुत हैं।

9. कोंकणा सेन शर्मा की माँ अपर्णा सेन

राष्ट्रीय सम्मान विजेता निर्देशक अपर्णा सेन ने यह सुनिश्चित किया कि वह अपनी बेटी कोंकणा सेन शर्मा को उनके गुणों के बारे में बताए। वह एक वास्तविक भारतीय भव्यता, एक कुशल प्रदर्शन करने वाली कलाकार और अब एक खुशहाल माँ है।

10. इलियाना डीक्रूज मां समीरा डीक्रूज

लयाना की माँ समीरा एक पंजीकृत पर्यवेक्षक थीं और माँ की प्रेरणा के कारण इलियाना डीक्रूज़ करियर के प्रदर्शन में शामिल हुईं। वर्तमान में हम जानते हैं कि इलियाना को उनका शानदार रूप कहाँ से मिलता है।

बिपाशा बसु की माँ ममता बसु हैं, जो एक गृहिणी हैं। यह स्पष्ट है कि बिपाशा ने अपने प्रशंसकों के लिए अपने प्रशंसकों को प्रदान की अलग-अलग तस्वीरों में आराधना को देखा। बिपाशा की रमणीय माँ ने भी अपनी छोटी छोटी लड़की बिपाशा की वजह से ढलान पर एक प्रस्तुति दी। वर्तमान में हम जानते हैं कि बिपाशा बसु को उनका शानदार लुक कहाँ से मिला

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.