fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

मिलिए संजय दत्त की 3 खूबसूरत पत्नियों से, तीसरी वाली के सामने तो हीरोइन भी फेल

Published

on

बॉलीवुड के रुपहले पर्दे पर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में रणबीर सिंह ने एक दमदार किरदार के साथ संजय दत्त के पूरे जीवन की दर्द भरी कहानी को उकेर कर रख दिया था। संजय दत्त की कहानी जितनी इंटरेस्टिंग थी उतनी दर्द भरी हुई थी। लेकिन संजय दत्त की कहानी में जिस बात को लेकर दर्शकों के दिल में खलबली मचा दी वह थे उनके लव अफेयर्स। संजय दत्त ने अपने जीवन में बहुत से लव अफेयर्स किए और तीन शादियां भी की। आज हम आपको उनकी पत्नियों से मिलाने वाले हैं जो बेहद खूबसूरत हैं जिन्हें देखकर आपका भी दिल उन पर फिसल जाएगा। तो चलिए जानते हैं उनके जीवन की तीन पत्नियों के बारे मे

पहली पत्नी – उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा थी जिनके साथ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। फिल्मों में अभिनय के साथ साथ संजय दत्त को रिचा शर्मा से प्यार हो गया और उन्होंने रिचा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। उस समय तो रजा ने कोई जवाब नहीं दिया लेकिन संजय दत्त ने उन्हें लगातार फोन करके जवाब मांगा तब रिचा शर्मा ने हां कर दी और दोनों ने साल 1987 में शादी कर ली। साल 1988 में रचाने एक बेटी को भी जन्म दिया जिसका नाम त्रिशाला रखा गया। कुछ समय बाद ब्रेन ट्यूमर की वजह से रिचा शर्मा की मृत्यु हो गई। अब त्रिशाला अपने ग्रैंडपेरेंट्स के साथ यूएस में रहती है।

दूसरी पत्नी – पहली पत्नी की मृत्यु के बाद संजय दत्त को रिया पिल्लई से प्यार हो गया और दोनों ने सन 1998 में शादी कर ली। उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चली और साल 2005 में दोनों के बीच तनाव के चलते तलाक हो गया। साल 2002 में संजय दत्त ने फिल्म कांटे में नादिया दुर्रानी के साथ काम किया जिसमें उन्हें उनसे प्यार हो गया और इस अफेयर के चलते रिया पिल्लई ने संजय दत्त को छोड़ दिया।

तीसरी पत्नी – जीवन के कड़े संघर्ष और लंबे सफर के बाद साल 2008 में उन्होंने मान्यता दत्त से शादी की। साल 2010 में संजय दत्त और मान्यता ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया जिसने एक लड़का और एक लड़की है। अब मान्यता संजय दत्त का प्रोडक्शन हाउस सम्भालती है और एक खुशहाल परिवार में संजय दत्त के साथ रहती हैं। मान्यता दत्त पहले कई फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *