Connect with us

बॉलीवुड

मिलिए Tiger Shroff’s की Mom के Ex-Boyfriend से, पहले जिम इंस्ट्रक्टर था और अब एक राजा की तरह रहता है

Published

on

साहिल खान ने 2001 में शरमन जोशी के साथ कॉमेडी फिल्म ‘स्टाइल’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और उन्हें अपने अभिनय के लिए प्यार हुआ था।

2003 में उन्होंने इसके सीक्वल ‘Xcuse Me’ में डबल क्रॉस (2005), अलादीन (2009), रामा- द सेवियर (2010) में काम किया। 2009 में, उन्होंने टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के साथ एक प्रोडक्शन कंपनी शुरू की।

हालांकि, हिट देने के बाद भी वह फ्लॉप हीरो की श्रेणी में रहे। कुछ फिल्में करने के बाद, वह बॉलीवुड से हार गए। अब अगर आप सोच रहे हैं कि एक फ्लॉप हीरो की जिंदगी पर्दे के पीछे गुम हो जाती है, तो आप गलत हैं।

हालाँकि वे फिल्मों में असफल रहे, लेकिन उनकी जीवनशैली किसी राजा, सुपरस्टार से कम नहीं है! साहिल एक पेशेवर बॉडी-बिल्डर और जिम इंस्ट्रक्टर हैं।

हाल ही में उन्होंने कान्स में एक याट पर आनंद लेते हुए उनकी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। ये तस्वीरें उनके राजा-आकार की जीवन शैली के बारे में एक सुंदर कहानी दर्शाती हैं।

वह कांस में एक वेकेशन पर वेकेशन एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। देखिये सेक्सी महिलाओं के साथ मस्ती करते हुए उनकी कुछ तस्वीरें।

उन्होंने एक जहाज पर दो लड़कियों के साथ उनकी एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, ‘यह है कि आप इंटरनेट कैसे तोड़ते हैं’। ऐसा लगता है कि साहिल इन तस्वीरों या शायद किसी और वजह से कुछ और लोकप्रियता हासिल करने के लिए तैयार हैं। खैर, आप कभी नहीं जानते।

साहिल खान और आयशा श्रॉफ विवाद

2009 में जब साहिल खान ने आयशा श्रॉफ के साथ एक प्रोडक्शन कंपनी शुरू की, तब दोनों के बिज़नेस पार्टनर होने की अफवाह थी।

उन्होंने उस दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। बाद में, साहिल ने दावा किया कि वह आयशा के साथ रिश्ते में था जिससे उसने साफ इनकार कर दिया। इसको लेकर आयशा ने साहिल को बदनाम करने के बारे में बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। आयशा ने साहिल पर आरोप लगाया कि वह एक उच्च राशि लौटाता है जो उसने महंगे उपहार और उसके ऊपर छुट्टियां बिताई है। इस विवाद का वास्तविक सच केवल साहिल और आयशा को पता है।

इंस्टाग्राम पर कुछ पन्नों के अनुसार, साहिल को ‘भारत का डैन बिल्ज़ेरियन’ कहा जाता है।

हममें से हर कोई ऐसे महान जीवन जीने के पीछे का कारण जानना चाहता है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *