Connect with us

लाइफ स्टाइल

मेरे सामने हमारे बिस्तर पर मेरी बहन के साथ संबं ध बनाते हैं मेरे पति-वो कहते हैं मैं बूढी हो गईं हूं

Published

on

गाज़ियाबाद अब एक बड़ा शहर बन गया है। दिल्ली से सटे होने के कारण यहाँ पर लोग नौकरी करने ज्यादा आते हैं। मेट्रो से आसानी से दिल्ली पहुँचाने के कारण लोग दिल्ली में रहने की बजाय गाज़ियाबाद में रहते हैं, जिससे अब यहां भीड़ काफी बढ़ गयी है। यहाँ पर एक जीजा का साली के साथ से’क्स सामने आया है।

35 साल की अंकिता (बदला हुआ नाम) का पति दूसरों के लिए एक आदर्श पति था। वो अंकिता को इतनी अच्छी तरह से रखता था कि लोगों को लगता था कि काश! सबका पति ऐसा ही हो। 3 बच्चों की माँ अंकिता बड़े प्यार से अपने पति के साथ रह रही थीं। अंकिता अपर मिडल क्लास फैमिली से बेलोंग करती हैं। घर में वो सब सुविधा है जो आम लोगों को नहीं मिल पाती। महंगी गाड़ी, घर सबकुछ अंकिता के एक इशारे पर उनका पति लाने को तैयार खड़ा होता। अंकिता को पता भी नहीं था कि उसका पति साली के साथ से’क्स करेगा। अंकिता का पहला बेटा 10 में है। बच्चे भी अपने पिता से बहुत प्यारा करते थे, लेकिन अचानक अंकिता की हंसती-खेलती जिंदगी में भूचा ल आ गया। अंकिता का पति कुछ ऐसा कर गया जिससे अंकिता जीते जी एक ला श की तरह हो गई।

Image result for मेरे सामने हमारे बिस्तर पर मेरी बहन के साथ संबंध बनाते हैं मेरे पति-वो कहते हैं मैं बूढी हो गईं हूं

अंकिता के मायके में उसके पति का आना जाना था। गाँव के ही एक 18 साल की लड़की जो अंकिता की चचेरी बहन लगती थी, न जाने कब अंकिता के पति की नजदीकियां उससे बढ़ गईं। ये नजदीकियां कुछ इस कदर बढ़ गईं कि अब अंकिता के पति बहाना बनाकर उसके गाँव में जाते और वहां उस लड़की के साथ1-2 दिन बिताते।

चोरी-छुपे की ये मुलाकात उस समय आम हो गई जब वो लड़की 18 साल पूरा कर ली। 18 की होते ही अंकिता के पति ने उस लड़की को भागकर गाज़ियाबाद ले आया और उससे शादी करली। पति की हिम्मत तो देखिए उस लड़की को वो उसी घर में ले आया जहाँ अंकिता रहती थी। अंकिता उस लड़की को देखते ही सन्न रह गई। अंकिता के पति ने कहा कि उसने इससे शादी कर ली है और अब ये यहीं रहेगी।

“मेरे सामने मेरी ही चचेरी बहन को मेरी सौत बना दिया। जब मैंने लोगों से ये बात बताने की उसे ध मकी दी, तो मेरे पति ने मेरे बच्चों पर ब न्दूक तान दी। उसने कहा कि अगर मैं किसी को कुछ बताती हूँ तो उसके बच्चों की ला श यहाँ मिलेगी। मैं बहुत परेशान हो गई… अब दिन ऐसे लगने लगे जैसे सबकुछ ख़त्म हो गया। मेरे ही बेडरूम में रात को वो उस लड़की के साथ से’क्स करता और तेज़ तेज़ आवाजें आतीं। वो दवा खाकर से’क्स करता।” “उसने मुझसे कहा कि अब मुझमें कुछ बाकी नहीं है। इस नई लड़की के साथ उसे से’क्स करने में मज़ा आता है। मैं तो बूढी हो गई हूँ।”

अंकिता ने ये बात अपने घर वालों से भी छुपाई लेकिन लड़की के घर वालों ने उसकी गुमशुद गी की रिपोर्ट पुलिस में द र्ज करवाई। बात खुल गई। अंकिता के सास ससुर और माता पिता अंकिता के घर आए और बेटे को बहुत समझाए, लेकिन बात नहीं बनी। सबने अंकिता से तला क लेने की बात की। अंकिता का पति पत्नी के साथ नहीं बल्कि साली के साथ से’क्स में ही व्यस्त है।

मेरे ही बेडरूम में मेरी छोटी बहन के साथ से’क्स करता है मेरा पति और मैं…।। “मेरे तला क लेने से कुछ नहीं होने वाला। उसे किसी का ड र नहीं है। उसने मुझे ध मकी दी है कि अगर मैंने कोई कदम उठाया तो वो मेरे बच्चों को मा र देगा। मुझे मेरे बच्चे जिंदा देखने हैं। अब भगवान् से कुछ नहीं चाहिए बस मेरे बच्चे सही सलामत रहें। वो करता रहे साली के साथ से क्स।”

अंकिता की इस स्टोरी का कोई अंत नहीं हुआ। ये कहानी इसी युग की है। २०१७ की कहानी है जब हम समझाते हैं कि महिलाओं बहुत मॉडर्न हो गई हैं और वो सबकुछ कर सकती हैं। राजधानी से महज़ २ घंटे की दूरी पर हैं अंकिता, लेकिन उनके पति ने पैसे से सबको अपने बस में कर रखा है। अंकिता चाहकर भी कुछ नहीं कर सकतीं। साली के साथ से’क्स जैसे कहानी हर लड़की के साथ घटती है। हैरानी की बात ये है कि साली के साथ से’क्स करने की बात जानने के बाद भी पत्नियाँ कुछ नहीं कर पातीं। कई बार तो साली के साथ से’क्स करके पति पहली पत्नी को छोड़ देता है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *