Connect with us

बॉलीवुड

मॉडलों को ब्लैकमेल कर प्रोड्यूसर जबरन बनाता था अश्लील वीडियो, कोर्ट ने सुनाई 20 साल कैद की सजा

Published

on

मॉडलों को ब्लैकमेल कर प्रोड्यूसर जबरन बनाता था अश्लील वीडियो, कोर्ट ने सुनाई 20 साल कैद की सजा

 |

संयुक्त राज्य अमेरिका में एक पोर्न वेबसाइट के निर्माता को 20 साल जेल की सजा सुनाई गई है। प्रोड्यूसर पर झूठ और धोखा देकर महिलाओं को सेक्स वीडियो में काम करने के लिए मजबूर करने का आरोप है। कैलिफ़ोर्निया की यह पोर्न वेबसाइट अब बंद हो गई है।

 |

31 वर्षीय रूबेन आंद्रे गार्सिया 2013 से 2017 तक वेबसाइट के निर्माता, अभिनेता थे। साथ ही रिक्रूट करते थे। जिन महिलाओं ने गार्सिया के विज्ञापन देखे उन्हें बताया गया कि इन महिलाओं के वीडियो इंटरनेट पर वितरित नहीं किए जाएंगे।

 |

गार्सिया इन महिलाओं से कहा करती थीं कि ये वीडियो केवल निजी डीवीडी पर ही वितरित किए जाएंगे। लेकिन गार्सिया ने इन सभी महिलाओं से झूठ बोला क्योंकि वीडियो न केवल शुल्क आधारित वेबसाइटों पर बल्कि कई अश्लील साइटों पर भी पोस्ट किए जा रहे थे।

 |

इसके अलावा, कुछ महिलाओं ने आरोप लगाया कि गार्सिया ने उन्हें अश्लील फिल्में बनाने के लिए ब्लैकमेल किया। अमेरिकी अटॉर्नी कार्यालय के एक बयान के अनुसार, गार्सिया और उसके साथियों ने कभी-कभी महिलाओं पर मुकदमा दायर किया, घरेलू उड़ानें रद्द करवा दीं।

 |

पुलिस ने बताया कि मामले में गार्सिया फर्जी मॉडलिंग विज्ञापनों की मदद से लड़कियों को बुलाती थी, फिर उनसे झूठे वादे करके उन्हें बहकाती थी और इन महिलाओं को धोखा देकर उनकी एडल्ट वीडियो फिल्म बना रही थी।

 |

अमेरिकी अटॉर्नी रैंडी ग्रॉसमैन ने मामले में कहा कि पीड़िता ने बार-बार कहा कि गार्सिया की हरकतों से उसका पूरा जीवन बर्बाद हो जाएगा, लेकिन गार्सिया ने फिर भी लड़कियों के मानसिक या शारीरिक स्वास्थ्य का ध्यान रखा।

 |

उन्होंने आगे कहा कि मामला धोखाधड़ी और लालची है और गार्सिया के कार्यों का कोई औचित्य नहीं है। इस मामले में गार्सिया को 20 साल जेल की सजा सुनाई गई। इसके अलावा इस मामले में छह अन्य को दोषी ठहराया गया है।

 |

इस बीच, इस पोर्न वेबसाइट के सह-निर्माता माइकल जेम्स पैट अभी भी फरार हैं। पुलिस कुछ समय से उस व्यक्ति की तलाश कर रही है और उसे पकड़ने के लिए सूचना देने वाले को 50,000 डॉलर तक का इनाम देने की पेशकश की है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *