fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

मॉडल के इश्क में बीवी की गयी जान : बॉलीवुड में एंट्री के लिए एंजिल ने बोले कई बड़े झूठ, पुलिस भी चकराई

Published

on

दिल्ली के बवाना में शिक्षिका सुनीता की जान के मामले में पुलिस ने चौथी गिरफ्तारी की है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान दीपक के रूप में हुई है। दीपक अभिनेत्री, एंजिल गुप्ता के मुंहबोले पिता का ड्राइवर है। सुनीता के पति से पूछताछ में हुए खुलासे के बाद पुलिस ने एंजिल के मुंहबोले पिता राजीव को गिरफ्तार कर लिया। जांच में एंजिल के भी साजिश में शामिल होने की बात सामने आने पर पुलिस ने उसे बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसे पहली बार सुनकर पुलिस भी चकरा गई थी। ये खुलासा हुआ है हुस्न का जाल बिछाकर खूनी खेल रचने वाली एंजिल गुप्ता के बारे में। पढ़ें क्या है ये पूरा मामला और ऐसा क्या खुलासा हुआ एंजिल गुप्ता के बारे में जिसने पुलिस को भी चौंका दिया…

खुद को लंदन की पैदाइश बताती थी एंजिल ः

जांच में पता चला कि एंजिल गुप्ता की मां मेरठ यूपी की रहने वाली है। वह दिल्ली के सीपीडब्ल्यूडी में काम करती हैं। एंजिल के पिता का काफी समय पहले देहांत हो चुका है। उसकी मां को आरके पुरम में मकान मिला हुआ है। काम के सिलसिले में एंजिल की मां की मुलाकात राजीव से हुई थी। राजीव उसके बाद एंजिल के परिवार की देखभाल करने लगा।

देखने में अच्छी होने की वजह से एंजिल मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती थी। इसलिए वह मुंबई चली गई। मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में उसे काम मिले, इसके लिए वह खुद को लंदन की पैदाइश बताती थी। इसी तरह से टूटी-फूटी हिंदी बोलती थी। उसको फिल्मों में बोल्ड सीन देने से परहेज नहीं था। इसकी वजह से उसे फिल्मों में काम मिलने लगा। एंजिल ने अपनी मां को लंदन का बतााय था और उनका नाम अपनी पोर्टफोलियो वेबसाइट में केमी कार्टर बताया है। उसने इसमें लिखा है कि वह लंदन में पैदा हुई है और पिता भारत के हैं।

मंजीत की भी गाड़ी चलाता था ड्राइवर दीपकः 

बता दें कि ड्राइवर दीपक, मंजीत की भी गाड़ी चलाता था। इनसे पूछताछ में पता चला कि सुनीता की जान शार्प शूटरों ने की है। शार्प शूटर से सौदा करने का काम राजीव के ड्राइवर दीपक ने किया। उसकी दो शार्प शूटरों से 18 लाख रुपये में जान करने की बात हुई, लेकिन मंजीत और राजीव से बात करने के बाद सौदा 10 लाख रुपये में तय हुआ। शार्प शूटरों को पौने तीन लाख रुपये दिए गए। बाकी रकम काम होने के बाद देने का वादा किया गया था।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दीपक की निशानदेही पर शार्प शूटरों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। लेकिन घटना के खुलासे के बाद दोनों शार्प शूटर लगातार अपना ठिकाना बदल रहे हैं।

एंजिल के साथ काफी दिनों तक मुंबई में रहा मंजीत 

गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि एंजिल और मंजीत की दो साल पहले गुरुग्राम स्थित एक होटल में मुलाकात हुई थी। उसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई। एंजिल गुप्ता मॉडलिंग और फिल्म में अपना करियर बनाना चाहती थी। उसके साथ मंजीत भी मुंबई जाकर मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहता था। इसमें इनकी मदद एंजिल के मुंहबोले पिता राजीव ने की। राजीव का प्रॉपर्टी और अन्य कारोबार है। राजीव मुंबई में इनके फ्लैट का 50 हजार रुपये किराया देता था।

साथ रहने के दौरान मंजीत को एंजिल से प्यार हो गया। एंजिल और मंजीत शादी करना चाहते थे। लेकिन इन दोनों के बीच नजदीकी की बात मंजीत की पत्नी सुनीता को पता चल गई। वह इसके काफी खिलाफ थी और मंजीत को एंजिल से दूर रहने के लिए कहती थी। जिसकी वजह से दंपती के बीच मनमुटाव रहने लगा। सुनीता अपनी डायरी में सारी बातें लिखती थी। सुनीता के बढ़ते दबाव के बाद एंजिल गुप्ता और मंजीत ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। एंजिल ने इस बात से अपने मुंहबोले पिता को अवगत कराया। अपनी बेटी के लिए अच्छा जीवनसाथी मिलने की चाह में राजीव भी तैयार हो गया और उसने अपने ड्राइवर दीपक के मार्फत शार्प शूटरों से सुनीता की जान करने की साजिश रच डाली।

खुद को लंदन की पैदाइश बताती थी एंजिल

जांच में पता चला कि एंजिल गुप्ता की मां मेरठ यूपी की रहने वाली है। वह दिल्ली के सीपीडब्ल्यूडी में काम करती हैं। एंजिल के पिता का काफी समय पहले देहांत हो चुका है। उसकी मां को आरके पुरम में मकान मिला हुआ है। काम के सिलसिले में एंजिल की मां की मुलाकात राजीव से हुई थी। राजीव उसके बाद एंजिल के परिवार की देखभाल करने लगा।

देखने में अच्छी होने की वजह से एंजिल मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती थी। इसलिए वह मुंबई चली गई। मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में उसे काम मिले, इसके लिए वह खुद को लंदन की पैदाइश बताती थी। इसी तरह से टूटी-फूटी हिंदी बोलती थी। उसको फिल्मों में बोल्ड सीन देने से परहेज नहीं था। इसकी वजह से उसे फिल्मों में काम मिलने लगा।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *