Connect with us

बॉलीवुड

मॉनसून एंजॉय करने रात में निकली सारा अली खान, कैजुअल लुक हुआ VIRAL

Published

on

बॉलीवुड की फेवरेट स्टार किड बन चुकीं सारा अली खान इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. सारा की अबतक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और वो मीडिया की फेवेरट सेलिब्रेटी किड में से एक हैं. इतना ही नहीं सारा की अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल 2’ में उनकी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी देखने के लिए भी फैंस बेकरार हैं. इसी बीच मुंबई की बारिश में सारा को बुधवार रात आउटिंग करते हुए स्पॉट किया गया. व्हाइट क्रॉप टॉप और रिप्ड जींस में सारा ने व्हाइट शूज कैरी किए थे. इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों का मैसी बन बना रखा था जो उनके पूरे लुक को कंप्लीट कर रहा था. मानसून में सारा का ये कूल स्टाइल उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

फैशन के सबसे बड़े इवेंट इंडिया कुटुर वीक 2019

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली में हुए फैशन के सबसे बड़े इवेंट इंडिया कुटुर वीक 2019 से सारा ने रैंप पर भी डेब्यू कर लिया है.

सारा ने रैंप पर भी डेब्यू कर लिया

इंडिया कुटुर वीक 2019 में फाल्गुनी शेन पीकॉक के ऑउटफिट में प्रिंसेस लुक में सारा की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. सारा का रॉयल लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया.

‘लव आज कल 2’ की शूटिंग की यादें

वहीं कुछ दिन पहले सारा अली खान के फैन पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें उनसे ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग की यादों के बारे में पूछा गया तो सारा ने कहा कि वो सेट को और टीम बहुत मिस कर रही हैं.

इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’

वहीं जब सारा से जब पूछा गया कि उन्होंने सबसे ज्यादा क्या मिस किया तो उनका जवाब था कि शूटिंग के दौरान ऐसे भी कई मौके थे, जिसमें मुझे महसूस ही नहीं हुआ कि मैं काम कर रही हूं. इतना ही नहीं, मुझे इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा कि मुझे कार्तिक आर्यन की बाइक पर बैठने के लिए रुपये मिल रहे थे. कोई भी लड़की ऐसा करने के लिए मर ही जाएगी.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर की चर्चा है

बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर और डेटिंग की अफवाहें चर्चा में हैं. इतना ही नहीं इंडिया कुटुर वीक 2019 में कार्तिक आर्यन, सारा के भाई इब्राहिम अली खान साथ उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे थे. (फोटो साभार: Yogen Shah)

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.