Connect with us

लाइफ स्टाइल

मोटी पत्नी पसंद करते है यहाँ के लड़के, घर वाले ठूसकर खिलाते है ताकि बेटी हो मोटी

Published

on

दोस्तों आपको बता दे कि अफ़्रीका के मॉरिटेनिया में मर्दों को मोटी बीवियां बहुत पसंद है, जिसके कारण यहां की लड़कियों को कई हदों से गुजरना पड़ता है। लड़कियों को ज्यादा आकर्षित बनाने के लिए यहां पर 16000 कैलरी तक की भारी डाइट लेने को मजबूर किया जाता है। ‘चैनल्स 4 अनरिपोर्टेड वर्ल्ड’ की नई डॉक्यूमेंट्री में यह बेहद चौंका देने वाली बातें सामने आई है, जिसे सुनकर हर व्यक्ति के होश उड़ जाएंगे। यहां पर मोटी लड़कियों को खूबसूरत माना जाता है।

दरअसल मॉरिटेनिया में 11 साल की लड़की को मोटा करने के लिए 2 महीनों के ‘फीडिंग सीजन’ में ऊंट का दूध, पॉरिएज जैसी चीजें खिलाई जाती हैं, ताकि वह बेहद मोटी हो जाए और पुरुषों के लिए आकर्षित बन पाए। इतनी सब-कुछ डाइट लड़कियों की मां के द्वारा जबरदस्ती दी जाती है ,अगर यह डाइट लेते-लेते उनका पेट-दर्द भी करने लगे, फिर भी उन्हें यह जबरदस्ती ठूसना पड़ता है।

वहां के परिवारों का मानना है कि अगर लड़की मोटी होगी तो उससे कोई भी शादी कर लेगा। वह खूबसूरत दिख पाएगी। बाकी गरीब परिवारों में कई बार परिवार के बाकी सदस्य खाना छोड़ देते हैं और वह अपनी बेटियों को जरूरत से ज्यादा डाइट लेने को मजबूर करते हैं और कई परिवार तो इतने ज्यादा गरीब होते हैं कि वह अपनी बेटियों को मोटा करने के लिए जानवरों को मोटा करने वाले केमिकल खाने को मजबूर कर लेते है, जो कि बेहद खतरनाक है। इससे कई प्रकार की बीमारियां हो सकती हैं और हद से हद किसी लड़की की मौत भी हो सकती है।

यहाँ ब्रेकफास्ट में 3000 कैलोरी, लंच में 4000 कैलोरी और डिनर में 2000 कैलोरी (कुल 9000 कैलोरी) की डाइट लड़कियों को दी जाती है, ताकि लड़कियां मोटी हो जाए और खूबसूरत दिखने लगे। इतना भारी डाइट लेने पर पचने में बहुत ज्यादा समय लग जाता है। अगर कोई लड़की खाने से इनकार कर देती है, तो उसे पकड़कर जबरदस्ती खिलाया जाता है और फिर भी वह नहीं खाती हैं, तो उसे बांध दिया जाता है और डंडे से मारा भी जाता है। लड़कियों के साथ इस प्रकार की जबरदस्ती करना बेहद गलत है, लेकिन इस देश में यह कोई नहीं समझने वाला।

गरीब परिवार की एक लड़की ने यहां पर उनके परिवार वालों की तरफ से जबरदस्ती करने पर जानवरों को मोटा करने वाले केमिकल का सेवन किया, जिससे अगले दिन ही उसकी मौत हो गई। लेकिन फिर भी उसके परिवार के अन्य सदस्यों के द्वारा उसका इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्हें इस बात का पता है कि इससे बेहद नुकसान है, लेकिन वह अपनी मान्यताओं को बिल्कुल भी नहीं छोड़ रहे हैं और अपनी बेटियों को मोटी करने के लिए न जाने कैसे-कैसे हथकंडे अपना रहे हैं। वहां के एक स्थानीय व्यक्ति को पूछने पर उन्होंने कहा कि मोटी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने में ज्यादा आसानी रहती हैं, इसलिए वहां पर मोटी महिलाओं को खूबसूरत माना जाता है। जो महिलाएं मोटी नहीं होती, उनसे कोई शादी नहीं करता।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version