Connect with us

मनोरंजन

मोदी सरकार की ये है सबसे खूबसूरत MLA , जिनकी एक झलक देखकर विरोधियो के भी उड़ जाते है होश

Published

on

वर्तमान में देश के लिए भाजपा एक आदर्श सत्तारूढ़ दल है जो अपनी सकारात्मक और तरक्की पसंद सोच के जरिये देश को विकास की राह में आगे बढ़ा रहा है। यही कारण है कि केंद्र में तीन साल की सत्ता के बावजूद भाजपा-नीत नरेंद्र मोदी सरकार की लोकप्रियता में कमी आने की बजाय लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है।

भाजपा को लगातार चुनावों में मिल रही बम्पर विजय इसीका उदाहरण है। फिलहाल भाजपा के इस विजय रथ की रफ़्तार के आसपास भी कोई और दल नज़र नहीं आता।
इसके साथ ही इन दिनों पार्टी की सबसे कम उम्र की विधायक अंगूरलता डेका अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं| पिछले साल अंगूरलता एक और वजह से सुर्खियों में थीं. दरअसल वह पिछले साल अगस्त में मां बनी थीं. जिसके बाद उन्होंने विधानसभा बिल्डिंग में फीडिंग रूम (ऐसी जगह जहां मां अपने दुधमुंहे बच्चेअ को दूध पिला सके) की मांग की थी.हालिया असम विधानसभा चुनाव में असम के बतादरोबा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व मंत्री गौतम बोरा को चालीस हजार से ज्यादा वोटों से हराकर विधायक बनीं अंगूरलता मीडिया की सुर्खियों में हैं. राजनीति में आने से पहले वो असमिया फिल्मों की सबसे चर्चित अभिनेत्री थीं.
अंगूरलता डेका को बचपन से डांस का शौक था. अपने गुरू बरनाली महंता के मार्गदर्शन में उन्होंने कत्थक की ट्रेनिंग हासिल की. एक दिन डांस क्लास के दौरान उनकी मुलाकात निर्देशक चंद्रखर डेका से हुई. उन्होंने अंगूरलता को फिल्मों का ऑफर दिया लेकिन उस वक्त उनके घर का माहौल उन्हें फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं देता थाअंगूरलता का जन्म नलबाड़ी में हुआ. इसी इलाके से देश-दुनिया में अभिनय का लोहा मनवाने वाली सीमा विश्वास हैं. जब अंगूरलता के परिवार वाले उन्हें फिल्मों में काम करने नहीं देना चाहते थे तब सीमा विश्वास अंगूरलता की घर गयीं और उनके परिवारवालों को मनाया.
अंगूरलता, सीमा विश्वास के बातों से इतना प्रभावित हुए कि फिल्मों में आने की ठान ली. पिछले आठ सालों से अंगूरलता असमिया फिल्मों की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री है|फिल्मो के अलावा अंगूरलता थियेटर आर्टिस्ट भी रह चुकी हैं. असमिया मोबाइल थियेटर में पाकिस्तान की दिवंगत प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की भूमिका ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया था| थियेटर और मॉडलिंग में सफलता पाने के बाद अंगूरलता ने असमिया और बांग्ला फिल्मों से भी खूब शोहरत बटोरी. उन्होंने कुछ फिल्मों का डायरेक्शन भी किया है|
2016 में अंगूरलता असमिया फिल्म एक्टर और थिएटर आर्टिस्ट आकाशदीप के साथ शादी के बंधन में बंधी. दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है|बतद्रोवा से विधायक चुने जाने के बाद अंगूरलता अक्सर अपने क्षेत्र का दौरा कर जनसमस्याओं का निराकरण करती हैं. उनके क्षेत्र की जनता अपने विधायक के एक्टिव रहने से बेहद खुश है| अंगूरलता डेका को भारत की सबसे खूबसूरत विधायक भी कहा जाता है. फिल्म मेकर रामगोपाल वर्मा भी ट्विटर पर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर चुके हैं.
गौरतलब है की भाजपा को परंपरावादी पार्टी माना जाता है लेकिन बीजेपी को फिल्मी सितारों व क्रिकेटरों से कोई परहेज नहीं है|2014 में हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी ने कई फिल्मी सितारो को टिकट दिया. इनमें हेमामालिनी, किरण खेर, विनोद खन्ना व कई अन्य फिल्मी सितारे शामिल हैं. केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी राजनीति में आने से पहले छोटे पर्दे की लोकप्रिय स्टार थीं.
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *