fbpx
Connect with us

विशेष

यह मॉडल अपने पहने हुए मोज़े से कमा रही हैं करोड़ों रूपए, वजह कर देगी हैरान!

Published

on

आज के इस प्रतियोगी जमाने में सभी जहाँ पैसा कमाने के लिए मेहनत कर रहे हैं वहीँ कुछ लोग अपनी किस्मत और आईडिया से कम मेहनत में ही करोड़ों कमा रहे हैं। जी हाँ, आज हम आपको एक ऐसी ही मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जो और किसी से नहीं बल्कि अपने पहने हुए बदबूदार मोज़े से करोड़ों रूपए कमा रही हैं। हम बात कर रहे हैं रोक्सी साइक्स की जो अपने पहने हुए मोज़े से साल में करीब 1 लाख पाउंड अर्थात 73 लाख रुपये कमा लेती हैं। तो आइये जानते हैं आखिर कैसे वे इस अनोखे आइडिया की मदद से लाखों कमा रही हैं।

यह मॉडल अपने बदबूदार मोज़े से कमा रही हैं करोड़ों रूपए, वजह कर देगी आपको सोचने पर मजबूर

इस अनोखे बिजनेस की शुरुआत एक इंस्टाग्राम पेज से हुई। रोक्सी ने एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया यह जानने के लिए कि पैरों से प्यार करने वाले कितने लोग इस तरह की चीजों में कितनी दिलचस्पी लेते हैं। एक महीने के भीतर ही रोक्सी के 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर हो गए। फिर सोशल मीडिया के जरिए एक व्यवसायी ने रोक्सी से संपर्क साधा और डील हुई कि 20 पाउंड एक जोड़ी मोजे और 200 पाउंड प्रति जोड़ी जूते के लिए चार्ज किए जाएंगे। जिसमें से 10 प्रतिशत बतौर कमीशन वह अपने पास रखेगा।

अब चार साल के बाद रोक्सी अपना बिजनेस सेट कर चुकी हैं। अपने इस अनोखे आइडिया के जरिए वो प्रति महीने औसतन 8000 पाउंड कमा लेती हैं। भारतीय रुपयों के मुताबिक करीब 7.5 लाख रुपये। द सन में छपी खबर के मुताबिक रोक्सी बताती हैं कि मेरे दोस्त अक्सर मेरे पैरों की तारीफ किया करते थे। शुरू में मैंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फॉलोअर बढ़ाए लेकिन धीरे-धीरे महसूस होने लगा कि कुछ और तरीकों से मैं और ज्यादा कमाई कर सकती हूं।

अपनी इस बदबूदार चीज़ से लाखों रूपए कमा रही मॉडल, जानें क्या है वो

पहले मैं सिर्फ अपने पैरों की तस्वीरें दिखाती थी लेकिन लोगों में उत्सुकता मुझे देखने की थी। फिर मैंने अन्य वेबसाइटों के माध्यम से अपने व्यवसाय का विस्तार करना शुरू किया और पहले ही महीने में मैंने 2000 पाउंड की कमाई की। अब वो कहती हैं कि मुझे अपनी उम्र का डर नहीं। मैं चाहे कितनी भी बूढ़ी क्यों न हो जाउं। अपने पैरों के जरिए कमा सकती हूं। इसके अलावा रोक्सी कई मॉडल्स को ट्रेनिंग दे रही हैं कि किस तरीके से वो भी अपने पैरों की मदद से कमाई कर सकती हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *