fbpx
Connect with us

लाइफ स्टाइल

यह है वो 13 जगह जहां पर हर Girlfirend & Boyfriend हमेशा मिलते है चोरी छिपे

Published

on

वे दिन गए जब जोड़े अपनी ला ला लैंड में मिलने से पहले एक खरब बार सोचते थे। समय बदल गया है और इसलिए लोग। हम भारतीयों ने डेटिंग स्थलों की अवधारणा को पूरी तरह से अपना लिया है। सिनेमा हॉल से लेकर पार्कों तक भारतीय जोड़े हर जगह एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए पाए जा सकते हैं। कैफे और पब अब कुछ पुराने हैं और हम सभी के लिए सस्ती नहीं हैं। इसलिए एक विकल्प के रूप में भारतीय जोड़ों ने उन स्थानों की खोज की है जहाँ वे एक साथ समय बिता सकते हैं।

तो यहां हम आपके लिए लाए हैं 13 ऐसी जगहें जो भारतीय जोड़ों ने अपने प्रियजनों से मिलने के लिए खुद खोजी हैं:

1. मूवी हॉल

जोड़े आमतौर पर मूवी देखने के बजाय समय बिताने के लिए मूवी हॉल जाते हैं। हाथ पकड़ना और एक-दूसरे को पकड़ना हम सब हॉल के आखिरी भाग पर देख सकते हैं। वे अपने आप में व्यस्त हो जाते हैं और आसपास के लोगों के बारे में शायद ही परेशान होते हैं। वे सभी प्यार करते हैं एक साथ, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना पैसा बर्बाद हो रहा है। तो भारतीय बातें!

2. शॉपिंग मॉल

भारतीय जोड़ों को मॉल में हाथों में हाथ डाले, घूमते हुए, सीढ़ी पर बैठकर या फूड कोर्ट में खाते हुए देखा जा सकता है। वे आसानी से मॉल्स में क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं क्योंकि आपकी जांच करने वाला कोई नहीं है। और निश्चित रूप से जो मुफ्त में एक अच्छा वातावरण और एयर कंडीशनर प्राप्त करने के लिए प्यार नहीं करता है।

3. शादी की पार्टियाँ

एक पारिवारिक शादी एक ऐसी चीज है जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाती है। लेकिन जो जोड़े परिवार के अनुकूल या अच्छे दोस्त हैं, जिन्हें अपने रिश्तेदार की शादी के लिए आमंत्रित किया जाता है, वे सबसे भाग्यशाली होते हैं जो जन्म लेते हैं। महिलाएं समारोह के लिए निर्दोष दिखने के लिए पूरा दिन लेती हैं और यहां तक ​​कि लड़के सैलून भी जाते हैं और मेकओवर लेते हैं। और सबसे अच्छी बात यह है कि आपके परिवार के सदस्य भी आपके साथी के आसपास होने के लिए मस्त हैं।

4. पार्क

पार्क अब जोड़ों के लिए एक आदर्श स्थान बन गए हैं। बच्चों के लिए पार्क अब हमारे देश में जोड़ों के लिए एक प्रेमी बिंदु बन गया है। हम जोड़े को आदर्श रूप से बैठकर और रोमांटिक होने के चारों ओर पा सकते हैं।

5. पब / लाउंज

पब और लाउंज में जाना अब लड़कियों के लिए कोई बड़ी बात नहीं रह गई है। वह समय बीत चुका है जहां लोग पब या डिस्कोथेक में जाने वालों के लिए नकारात्मक मानसिकता रखते थे। हम आसानी से एक-दूसरे के साथ खुशहाल समय बिताते हुए कपल को पा सकते हैं। पब और लाउंज सस्ती हैं और नियमित रूप से देखे जा सकते हैं और समय के लायक हैं।

6. काम पर

नौकरीपेशा जोड़ों को अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने का समय नहीं मिलता है। लेकिन भाग्यशाली वही हैं जो एक ही जगह काम करते हैं। एक ही काम की जगह पर अपने साथी का होना आपके लिए सबसे अच्छी बात है। जोड़े एक साथ काम करते हैं और हैंगआउट करते हैं और साथ ही यह सुनिश्चित करते हैं कि वे अपने काम के साथ नियमित हों।

7. पार्किंग स्थल

पार्किंग स्थल शहरी जोड़ों के लिए एक आदर्श गोपनीयता प्रदान करता है और चीजों को सुरक्षित और सुरक्षित भी रखता है। आपको पार्किंग क्षेत्र में हमेशा ऐसी कारें मिलेंगी जिनमें जोड़े बैठे हुए और उनमें हमारा रोमांस लाते हुए देखे जा सकते हैं।

8. चट्टानों के पास

जिन स्थानों पर पर्वतीय क्षेत्र या शहर की छोटी चट्टानें हैं, वे अधिकांश युवा जोड़ों को आकर्षित करने की संभावना रखते हैं। यह जोड़ों को बस बैठने और लंबी बातचीत करने के लिए एक शांत और आरामदायक वातावरण प्रदान करता है।

9. पुराने स्मारक

एक राष्ट्रीय विरासत आजकल भारतीय जोड़ों के लिए केंद्र है। यो कोने में बैठे जोड़े और चारों ओर रोमांस कर सकते हैं। वे वास्तव में हमारे स्वच्छ राष्ट्रीय धरोहर स्मारकों को नष्ट करने में कोई आपत्ति नहीं करते हैं और दीवार पर अपने साथी के नाम के आसपास बस हाथापाई करते हैं। प्रवेश शुल्क न्यूनतम और कभी-कभी मुफ्त होता है जो उन्हें नियमित रूप से दौरा करता है।

10. बीच का किनारा

एक समुद्र तट जोड़ों के लिए एक आदर्श बैठक स्थान हो सकता है। कोमल हवा और लहरों की राजसी ध्वनि उनके समय का सबसे अच्छा बनाती है। इसके अलावा, सड़क पर उपलब्ध खाद्य पदार्थ अपने खुश समय को बढ़ाते हैं।

11. सड़क के कोने

कम समय की बैठकों के लिए, एक स्थानीय सड़क भारतीय जोड़ों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। बस अपने पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए वे कहीं भी बैठ सकते हैं, बिना पीछे सोए लोगों को दिए जाने वाले अजीबोगरीब विचार के बारे में।

12. इमारत की छत पर सबसे ऊपर

आम तौर पर युवा, ज्यादातर छात्र इस जगह को एक बैठक के लिए चुनते हैं। एक इमारत की छत पर एक साथ बैठना और अपने साथी का हाथ पकड़ना एक अद्भुत एहसास देता है।

13. राजमार्ग पर सवारी

जोड़े दोपहिया या चार पहिया वाहन पर देखे जा सकते हैं और लंबी ड्राइव यात्रा साझा कर सकते हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *