fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

यह है 6 एक्ट्रेस बॉलीवुड की जिनके साथ श्रीसंत ने किये यह काम वो भी अपनी शादी से पहले

Published

on

एस। श्रीसंत एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर हैं जिन्होंने बल्लेबाजी की और इसके अलावा कुछ पिनों को भी अच्छी तरह से पीटा। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को शानदार प्रतिबद्धता दी है। इसके अलावा, वह इंडियन प्रीमियर लीग में केरेला के लिए भी खेल चुके हैं। 6 नवंबर, 1983 को (अब 35 के रूप में), कोरेमंगलम में, केरेला में, अब वह अच्छे और भयानक के एक अजीब मिश्रण में बदल गया है। वह वैसे ही मीडिया द्वारा चर्चा के सबसे चहेते नौजवान के रूप में सामने आया।

आईपीएल 2013 में, श्रीसंत को भारतीय क्रिकेट से प्रतिबंधित कर दिया गया था, क्योंकि उन्हें स्पॉट-सेटलिंग के आरोपों की पुष्टि की गई थी। फिर उसने अपनी कुख्याति से जो कुछ बचा है उसमें से सबसे कम के साथ अपने लिए एक और रास्ता निकालना शुरू कर दिया है। उन्होंने मोशन पिक्चर्स पर एक हाथ पकड़ लिया है, और “झलक दिखलाजा” में अपनी जगह के साथ स्पॉटलाइट की ओर बढ़ गए हैं। वह इसी तरह बिग बॉस के सीज़न 2 के अनसॉल्टेड टेलीविज़न डिस्प्ले में दिखे और टीवी न्यूज़ ने बताया कि कैसे उन्होंने बिगड़े हुए घराने की तरह काम किया। उनकी पहचान और आचरण उनकी अतीत की क्रिकेट कुख्याति की स्थापना पर कही जाती है जो तबाह हो गई।

इस के बहुमत से, आज हम श्रीसंत के स्नेह जीवन पर चर्चा करेंगे। उन्होंने वास्तव में अपने अंतरंग रोमांस की खोज करने से पहले छह प्रदर्शन करने वाले कलाकारों का योग किया है। वह कोई और नहीं बल्कि भुवनेश्वरी कुमारी हैं, जो जोधपुर से हैं। उनके कनेक्शन के बारे में ज्यादा चर्चा नहीं की गई है, बल्कि हम आपको स्क्रीन पर आने वाले किरदारों के बारे में बता रहे हैं, जो उन्होंने डेट किए हैं। नीचे रंडाउन की जाँच करें!

1. श्रिया सरन

श्रीसंत और श्रिया मुंबई में एक सांचे में एक साथ दिख रहे थे। इससे गॉसिप टिडबिट्स शुरू हो गए थे कि वे वास्तव में एक दूसरे को देख रहे थे और उनके बीच कुछ था। इतना ही नहीं, इस आधार पर कि फॉर्म समाप्त होने के संकेत के बाद, वे एक-दूसरे के संगठन में भोजन करते हैं और संभवतः एक समान वाहन में छोड़ दिया जाता है, जो कि चीजों को उत्तरोत्तर स्व-स्पष्ट करता है।

श्रिया ने मीडिया पर कुछ समय के लिए गपशप के बिट्स से वास्तव में इनकार किया है। उन्होंने कहा, “मैं दीपा मेहता द्वारा समन्वित फिल्म में अभिनय कर रही हूं। मैं इसके लिए खुद को स्थापित कर रहा हूं। मेरे जीवन में अब भावना के लिए गलत जगह है। मैं अभिनय पर केंद्रित हूं। मैं श्रीसंत से पहले नहीं मिला और कभी भी उन्हें संबोधित नहीं किया। ”

2. रिया सेन

रिया सेन श्रीसंत से पहले युवराज सिंह को देख रही थीं और उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी थी। उनका रिश्ता सबसे प्रिय चीजों में से एक था जिसकी चर्चा करने और पकड़ने के लिए पपराज़ी की ज़रूरत थी। युवराज सिंह के साथ रास्ते में भाग लेने के बाद रिया ने श्रीसंत से एक पेज तीन पर मुलाकात की, और यह एक टिक था।

और उसके बाद, हम श्रीसंत के आने वाले सभी मैचों में वीआईपी पर रिया को देख सकते थे, उसके लिए खुशी मना रहे थे। उनका रिश्ता एक साल तक जारी रहा, और वे एक-दूसरे को पसंद नहीं करना चाहते थे, हालांकि हो नहीं सकता था। उसने ट्वीट किया, उसके साथ उसके संबंध के बारे में,

“दोस्तों, कृपया मैं श्रीसंत को डेट नहीं कर रहा हूँ! मैं कोच्चि के लिए केवल 3 मैचों में गया था और यही सब कुछ है! यह काम था! तो … बाकी उर रचनात्मक ऊर्जा … (एसआईसी) “

3. शाज़ान पदमसी

शाज़ान और श्रीसंत एक मैच के बाद ड्राइव के लिए चले गए थे, उसी समय, 2011 के आसपास। वे जल्दी से अपने रिश्ते के बारे में गपशप tidbits मिश्रण शुरू होने के बाद हवा को साफ करना शुरू कर दिया। श्रीसंत ने उसे “मीठा” कहा, और शाज़ाहन ने कहा कि वह अकेली थी और वे बस बड़े साथी थे।

श्रीसंत ने ट्वीट कर कहा “कृपया मुझे जोड़ना छोड़ दें। मैं अपने मनोरंजन पर सुधार के संकेत दिखाने के लिए सिंगल और बकलिंग हूं और मैं अपने जीवन को निहार रहा हूं। ”उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने कनेक्टिंग की परवाह नहीं की।

4. मिनिषा लांबा

गॉसिप की ख़बरें थीं कि मिनिषा और श्रीसंत मकाऊ में एक फिल्म के लिए काम कर रहे थे। उन्हें देर रात, और चूमते हुए एक क्लब में जाते देखा गया। उस का अधिकांश भाग एक वर्ष तक असाधारण रूप से ठोस बना रहा।

5. राय लक्ष्मी

राय लक्ष्मी वास्तव में एक दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने फिल्म जूली 2 के साथ बॉलीवुड में अपनी प्रस्तुति दी और यह स्वीकार किया गया कि वे एक दूसरे के साथ जुड़ गए थे। जैसा कि यह हो सकता है, श्रीसंत ने सभी कनेक्शन अप का खंडन किया और कहा कि “मैं लक्ष्मी राय के साथ उनकी कन्नड़ फिल्म की व्यवस्था पर गया था, और इससे पहले कि आप यह जानते, सनसनीखेज समाचार पत्रों ने हमें एक चीज माना। मैंने बैंगलोर जैसे गतिशील शहर में बचपन का अनुभव किया है, और मैंने लगातार सोचा है कि युवा महिलाओं के साथ सह-अस्तित्व की मांग कम थी। हो सकता है कि यह हो सकता है, मैं अकेला हूँ, मिश्रण के लिए तैयार हूँ। “

6. सुरवीन चावला

एक खिलाड़ी एक हसीना की व्यवस्था पर, श्रीसंत और सुरवीन एक दूसरे से मिले। उनकी आराधना उनके बढ़ते स्नेह और रिश्तेदारी के साथ कार्ड पर दिखाई देने लगी। उस बिंदु से आगे, वे बेंगलुरु में एक टन क्लब और भोजनालयों में पाए जा सकते थे। किसी भी मामले में, जैसा कि हम शायद जानते हैं, सब कुछ 2009 में समाप्त हो गया।

इस बहुमत के बाद, श्रीसंत लंबे समय तक भुवनेश्वरी कुमारी के साथ रहे, जो जोधपुर के शेखावत समूह की रीगल वंशावली से हैं। दोनों ने 2015 में अपनी शादी की थी, और उनके दो शानदार बच्चे हैं, एक असाधारण रूप से उत्साहित जीवन के साथ चल रहे हैं।

 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *