Connect with us

विशेष

यह है 8 अमीर भारतीय अरबपतियों जिन्होंने किया सबसे बड़ा पागल काम

Published

on

ऐसे कई व्यक्ति हैं जो शहर में रहते हैं और भूखे रहते हैं, दिन-रात कई बकरा लगाते हैं और हर दिन एक दावत करते हैं। किसी भी मामले में, फिर से, कुछ अमीर भारतीय हैं जिनके पास बहुत अधिक नकदी है कि वे निस्संदेह कुछ खरीद सकते हैं या बिना किसी झुकाव के कुछ भी कर सकते हैं। उनके लिए नकदी एक मुद्रित कागज जैसा दिखता है जिसे वे कबाड़ में भी छोड़ सकते हैं, इसलिए आज हम देखेंगे कि कुछ पागल अमीर भारतीयों ने इस नकदी के साथ क्या किया है।

तो यहाँ पागल चीजों का एक प्रकार है जो आप विश्वास नहीं करेंगे इन अमीर भारतीय अरबपतियों ने किया है!

बिस्तर पर एक आदमी दर्जनों नकदी से भरा हुआ था क्योंकि यह उसका युवा सपना था

समर अचार्जी नाम के त्रिपुरा के सीपीआई प्रमुख ने 20 लाख रुपये में अपना बिस्तर भरा और इसे एक मोरन की तरह माना। उन्होंने कहा कि ऐसा करना उनका युवा सपना था और उन्होंने बाद में हासिल किया।

मुकेश अंबानी ने मुंबई के सबसे महान यहूदी बस्ती के करीब एक उच्च वृद्धि इकट्ठी की

मुकेश अंबानी भारत के सबसे असाधारण व्यक्ति हैं और उन्होंने मुंबई के सबसे महान यहूदी बस्ती के करीब काम करने वाली एक 27-कहानी को इकट्ठा किया। उस घर का मूल्य $ 1 बिलियन है और उस भवन में 6 लाख यूनिट तीव्रता या उससे अधिक समय लगता है।

इस शख्स ने रुपये की सोने की शर्ट बनाई। खुद के लिए 1.2 करोड़

पुणे के एक व्यवसायी दत्त फुगे को एक पुरुष की तरह महिलाओं में खींचने की जरूरत थी इसलिए उन्होंने अपने लिए 1.2 करोड़ की सोने की शर्ट बनाई और दुनिया की सबसे महंगी शर्ट बनाने का रिकॉर्ड बनाया।

मायावती ने स्वयं की 1000 करोड़ रुपये की प्रतिमा का निर्माण किया

मायावती कुमारी ने खुद की एक मूर्ति बनाई थी जो लगभग 1000 करोड़ की थी और कुछ युवाओं के इकट्ठा होने ने उस प्रतिमा को क्षत-विक्षत कर दिया। निर्विवाद रूप से मूल्यहीन।

एक व्यक्ति ने अपनी छोटी लड़की की शादी में 500 करोड़ रुपये खर्च किए

प्रमोद मित्तल भारत के सबसे असाधारण पुरुषों में से एक हैं और उन्होंने पूरे बार्सिलोना शहर को खरीद लिया और अपनी छोटी लड़की की शादी में 500 करोड़ रुपये का अविश्वसनीय खर्च किया। शादी की तस्वीरें लेने के लिए एक हेलीकॉप्टर आरक्षित किया गया था।

मैन ऑफ द ईयर को उनकी शादी की भीड़ के रूप में बॉलीवुड के सितारे और आशीर्वाद के रूप में काटते हैं

वर्ष 2011 में, कांग्रेस के अग्रणी कंवर सिंह के बच्चे की पूर्व विधायक की लड़की से शादी हो गई और उनकी शादी के आशीर्वाद के रूप में एक चॉपर मिला। उस शादी समारोह में SRK और ऐश्वर्या राय जैसे लोगों के समूह के रूप में अनुबंधित किए जाने पर लगभग 250 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे।

रिच डैड ने अपने 9 साल के बच्चे को फेरारी बना दिया

केरल के एक नैतिक पिता ने एक बार अपने 9 साल के बच्चे को फेरारी को गाड़ी चलाने की अनुमति दी थी और फिर उसे अपने बच्चे को पड़ोस में इतनी तेजी से वाहन चलाने में सक्षम बनाया गया था। इस तथ्य के बावजूद कि उसे बाद में छुट्टी दे दी गई थी क्योंकि वह अपने सुरक्षाकर्मी को भुगतान करने के लिए पर्याप्त समृद्ध था।

माल्या ने स्टीड्स, क्रिकेट प्लेयर्स और इतने सारे खिलाड़ियों को खरीदने के लिए करोड़ों खर्च किए, लेकिन उनके पास अपने प्रतिनिधियों को भुगतान करने के लिए कभी नकदी नहीं थी

दरअसल, तथ्यों से पता चलता है कि विजय माल्या के पास यह सब खरीदने के लिए पर्याप्त गलत बयानी थी कि वह अपने कामगारों को भुगतान नहीं करेंगे और यहां प्रतिनिधियों को आधे साल के लिए भी भुगतान नहीं किया गया था। अमीर नकली!

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *