Connect with us

लाइफ स्टाइल

यह 10 चीजें जो लड़किया करती है लड़को को फ़ साने के लिए, आप भी देखिये

Published

on

ऐसा प्रतीत होता है कि महिला के प्रदर्शन भावनात्मक हैं: कुछ पुरुषों को पूर्ण महिलाओं की तरह, कुछ पुरुषों को पतली युवा महिलाओं की ओर झु काव होता है, और अन्य लोग आकार के बारे में कम परवाह नहीं कर सकते हैं, फिर भी वे विभिन्न चीजों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। शोधकर्ता इस संकल्प पर पहुँचे हैं कि मादा दिखावे के बारे में कई अचेतन चीजें हैं जिन्हें पुरुष अनजाने में देखते हैं।

शोध के विभिन्न बिट्स का नेतृत्व अलग-अलग शोधकर्ताओं ने समूहबद्ध समय में कुछ देशों से किया था। सामान्यतया, बड़ी संख्या में लोगों ने जांच में भाग लिया।

आवाज और बात करने का तरीका

सभी से पहले, शोधकर्ताओं ने पाया कि पुरुष उन महिलाओं का पक्ष लेते हैं जिनके पास एक उच्च “महिला” आवाज है। मर्लिन मुनरो एकदम सही आवाज का एक असाधारण मामला है। सबसे कम आकर्षक आवाज किम कार्दशियन और एलेन पेज की तरह शोर वाली आवाज है।

यह इस आधार पर है कि उच्च महिला आवाज़ें युवाओं से संबंधित हैं, जो लुभाना पसंद करती हैं। अधिक अनुभवी महिलाओं को नियमित रूप से शोर की आवाज़ें आती हैं।

एक अन्य परीक्षा में दिखाया गया कि पुरुष उन महिलाओं के पक्ष में हैं जो इन पंक्तियों के साथ अपनी बात करती हैं। यह उस तरीके के बारे में है जिसमें कुछ शब्दों और अक्षरों को व्यक्त किया जाता है, प्रवचन की गति और विभिन्न सूक्ष्मताएं।

दीर्घता

शायद ही हर कोई महसूस करता है कि पुरुषों की तुलना में अधिक बार खुद से कम महिलाओं की ओर झुकाव नहीं होता है। कद में अंतर 7 या 8 इंच के नीचे हो सकता है।

जैसा कि यह हो सकता है, पुरुषों का एक बड़ा सौदा है जिनकी लम्बाई बिल्कुल औसत नहीं है। इन पंक्तियों के साथ, जबकि लंबे पुरुष छोटी युवा महिलाओं की खोज करने का प्रयास करते हैं, छोटे पुरुष एक तुलनीय कद की महिलाओं की खोज करते हैं।

आयु

हम नियमित रूप से उन जोड़ों का निरीक्षण करते हैं जहां पुरुष महिलाओं की तुलना में अधिक स्थापित होते हैं। इसके अलावा, यह प्रतीत होता है कि अधिकांश जोड़े इस तरह से हैं। जैसा कि यह हो सकता है, जोड़े के बेहद शानदार उदाहरण हैं जहां एक महिला अधिक स्थापित है।

शोधकर्ताओं ने पाया कि पुरुष 20 से पहले परिपक्व हो गए और 30 से 25 महिलाओं के यौ न साथी के रूप में। यह इस आधार पर है कि इस उम्र में एक महिला हर तरह से मां बन जाएगी। क्या अधिक है, इस स्थिति के लिए, यह एक फर्क नहीं पड़ता अगर एक आदमी या एक महिला भी बच्चों के बारे में सोचते हैं। यह सब कुछ विकास का प्रत्यक्ष परिणाम है। जिन पुरुषों के 24 से 26 साल की महिलाओं के साथ यौ न संपर्क थे उनमें अन्य पुरुषों की तुलना में बच्चों की संख्या अधिक थी।

वे पुरुष जो 30 से अधिक स्थापित हैं और जो स्वयं से अधिक अनुभवी महिलाओं को चुनते हैं, उन्हें इस परिकल्पना द्वारा स्पष्ट नहीं किया जा सकता है। सबसे अधिक संभावना है, इस स्थिति के लिए, हमें उत्तरोत्तर मानसिक कारणों और विचार प्रक्रियाओं की खोज करनी होगी। या दूसरी तरफ शायद हमें यह याद रखना चाहिए कि ऐसी परिस्थितियाँ नहीं होती हैं जहाँ पुरुष महिलाओं को आकर्षक गुणवत्ता के सिर्फ एक उपाय पर निर्भर करते हैं।

आँख मिलाना

नॉर्वे के ट्रोम्स विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं ने गारंटी दी है कि पुरुषों की ओर नीले-नीले रंग की महिलाओं की ओर झुकाव होता है। वैज्ञानिकों के अनुसार, यह इस आधार पर है कि बच्चे की आने वाली चीजों की आंखों की छाया फैसला सही होने पर समझ में आती है।

गहरे रंग और हरे रंग की आंखों वाले पुरुषों में महिलाओं की ओर नीले रंग की ओर झुकाव नहीं होता है।

जाहिर है, पुरुषों की ओर नीली आंखों के झुकाव बहुत वैध प्रतीत होते हैं। किसी भी मामले में, वास्तव में, चाहे दो अभिभावकों की नीली आंखें हों, वे शिशु को देख सकते हैं।

प्रसाधन सामग्री

2014 के मामलों से अनुसंधान कि पुरुष महिलाओं की ओर झुकते हैं जो सौंदर्य प्रसाधनों का उपयोग करते हैं। सबसे जिज्ञासु बात यह है कि महिलाएं आमतौर पर बहुत शानदार सौंदर्य प्रसाधन पसंद नहीं करती हैं, फिर भी उन्हें लगता है कि पुरुषों को यह पसंद है, यही कारण है कि वे नियमित रूप से ऐसा करती हैं।

इस तरह, एक शानदार सौंदर्य प्रसाधन बनाने वाली महिलाएं उन पुरुषों को पीछे छोड़ सकती हैं जिन्हें वे आकर्षित करने का प्रयास कर रहे हैं। इस बारे में याद रखें और अपने सौंदर्य प्रसाधन सावधानी से चुनें।

Midriff हिप अनुपात

विशेषज्ञ कैरी फिट्जगेराल्ड, ब्यूफोर्ट में दक्षिण कैरोलिना विश्वविद्यालय के एक विश्लेषक और उनके सहयोगियों ने एक जांच का निर्देश दिया और इस संकल्प पर पहुंचे कि पुरुष उन महिलाओं के बारे में बेहतर डेटा याद रखते हैं जिनके पास “पूर्ण” पेट के हिप अनुपात है। ऐसी महिलाओं को सबसे आकर्षक के रूप में देखा जाता है।

जैसा कि अन्वेषण से संकेत मिलता है, सही मिडरिफ हिप अनुपात 0.7 के आसपास है। यह पता लगाने के लिए मुश्किल लेकिन कुछ भी है: पेट और कू ल्हों को मापें, उस बिंदु पर कूल्हों के आकार से midsection की परिधि को अलग करें।

विशेषज्ञों के अनुसार, मॉडल, उदाहरण के लिए, केट मॉस और केली ब्रूक और मर्लिन मुनरो और जेसिका अल्बा जैसे ऑन-स्क्रीन चरित्र, एकदम सही मिक्सचर हिप अनुपात है, इसके बावजूद कि वे पूरी तरह से असाधारण शारीरिक आकार रखते हैं।

लिंबल के छल्ले

आंख छायांकन दृष्टिकोण बहुत स्पष्ट नहीं हो सकता है, फिर भी अंग के छल्ले प्रत्यक्ष हैं।

लिंबल रिंग आईरिस के चारों ओर मंद रिंग है। शोधकर्ता इस संकल्प पर पहुंचे हैं कि पुरुषों में व्यापक लिंबल रिंग अधिक खींचते हैं। शायद यह इस आधार पर है कि अधिक युवा महिलाओं के पास व्यापक अंग के छल्ले हैं, हालांकि काफी अधिक अनुभवी महिलाएं हैं जिनके पास अभी भी व्यापक अंग के छल्ले हैं जो पुरुषों के लिए बेहद आकर्षक हैं।

बालों को रंगना

फ्रांस के शोधकर्ताओं ने यह संकेत दिया है कि महिलाओं को डांस क्लब में स्थानांतरित करने के लिए स्वागत किया जाता है, जो कि नियमित रूप से नृत्य करते हैं: सुनहरे बालों वाली, काले रंग की बालों वाली या लाल बालों वाली।

अंत यह था कि पुरुषों का दूसरों की तुलना में अधिक बार स्वागत है। रनर अप को ब्रुनेट्स द्वारा लिया गया था, और लाल बालों वाली महिलाएं पुरुषों के लिए सबसे कम आकर्षक थीं।

शोधकर्ताओं ने महसूस किया कि यह केवल छायांकन के कारण नहीं था, फिर भी त्वचा की छायांकन के साथ बालों का रंग कितना शानदार दिखता है। इस तरह, अधिकांश लाल बालों वाली महिलाओं की त्वचा की छाया को आठ त्वचा के रंगों की सबसे कम आकर्षक खोज की गई थी।

पैरों की लंबाई

क्लिनिकल चिकित्सक लियोन ज़ेल्टज़र ने शोध के कुछ बिट्स और कई ऑनलाइन चर्चाओं पर विचार किया, जिससे पता चलता है कि पुरुषों के लिए पैर की लंबाई क्या है। वह इस संकल्प पर पहुंचे कि पुरुष लंबे पैरों वाली महिलाओं की ओर झुकते हैं। यह घोषणा उन पुरुषों के बारे में नहीं है जो छोटी महिलाओं को पसंद करते हैं।

यह इस तथ्य के प्रकाश में वास्तविक है कि पुरुषों को यह पसंद है जब महिलाओं के पैर उनके शरीर के साथ लंबे समय तक तुलनात्मक होते हैं। इस तरह, आपके पास एक आदमी में खींचने के लिए अत्यधिक लंबे पैर नहीं होने चाहिए। मुख्य बात जो वास्तव में मायने रखती है वह शरीर के शेष के संबंध में अलग तरह से प्रकट होती है।

काठ का आकार

काठ का आकार महिला उत्कृष्टता का एक और व्यापक मानक है जो विकास के कारण पुरुष सेरेब्रम के साथ शामिल है। द्वारा और बड़े, पीछे और पीछे के बीच बिंदु लगभग 45.5 ° होना चाहिए। यह ईब और प्रवाह पुरुषों के लिए सबसे आकर्षक के रूप में देखा जाता है।

यह इस आधार पर है कि पहले (वर्तमान में जैसा है) इस ईबब और प्रवाह ने महिलाओं को ग र्भावस्था के दौरान रीढ़ की हड्डी में दर्द के दुष्प्रभाव का अनुभव नहीं करने की अनुमति दी थी। जाहिर है, कई ग र्भवती महिलाओं को पीठ में पीड़ा का अनुभव होता है, हालांकि जिन महिलाओं के पास “सही झुकना” नहीं होता है, वे उत्तरोत्तर शक्तिहीन होती हैं।

आपको लगातार याद रखना चाहिए कि उपस्थिति पुरुषों के लिए मुख्य बात नहीं है। इसी तरह भीतर की भव्यता है, और हम दृढ़ता से स्वीकार करते हैं कि प्रत्येक महिला अपने आप में एक तरह से अपील कर रही है। साथ ही, परीक्षाओं ने संकेत दिया कि ऐसे कई पुरुष हैं जो शेर के हिस्से के संबंध में अद्वितीय थे। इस तरह, ताजा होने के लिए और अपने अनुकूल परिस्थितियों का शानदार तरीके से उपयोग करने के लिए न करें।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.