Connect with us

Uncategorized

यह 10 बॉलीवुड स्टार्स करते है कुछ विशेष Agreements किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले

Published

on

बॉलीवुड अभिनेता जिनके द्वारा हम अपनी नौकरी के लिए निखर उठते हैं। वे पूरी तरह से अपने रूप में कुछ बदलाव करते हैं, विशेषज्ञों द्वारा तैयार किया जाता है, मजबूत चीज गंजा होना, हारना या मांस डालना है। वे इसके माध्यम से सुंदर पैसा कमाते हैं, हालांकि इसके अलावा उनके पास कारावास और अनुरोध के अपने स्वयं के बिंदु हैं जो वे अपने समझौतों में पहले देखते हैं।

 

निम्नलिखित 10 बॉलीवुड सितारे हैं जिन्होंने अपने समझौतों में आश्चर्यजनक अनुरोध किए हैं:

1) करीना कपूर खान

 

करीना एक असाधारण अदाकारा रही हैं, वह बहुप्रतीक्षित अदाकारा हैं। वह जानती हैं कि जिस किरदार को उन्होंने निभाया है, उस महत्वपूर्ण जीवन को कैसे देना है, यह एक अविश्वसनीय कलाकार को हवा देने की जरूरत है कि वह आज हैं। वह वर्ष 2013 में सैफ अली खान से मिल गई और उसके बाद उन्होंने अपनी स्थिति में कुछ शामिल किया। नया बयान यह था कि वह अपनी फिल्मों में कोई किसिंग या बेडरूम सीन नहीं करेंगी। इस प्रकार उन्होंने एक भावुक गीत की शूटिंग के दौरान ‘सत्याग्रह’ (2013) में अजय देवगन के होंठों से संपर्क करने से मना कर दिया।

2) सलमान खान

सलमान ने कभी भी पर्दे पर किसी भी तरह के मोहक दृश्य नहीं किए हैं। उन्होंने प्रदर्शित किया कि सिर्फ महिलाएं ही नहीं, पुरुष भी इस तरह के दृश्यों को करने में अजीब हो सकते हैं। वह स्क्रीन पर होंठों से संपर्क करने के लिए सहमति नहीं देता है। वे कहते हैं, वह ऐसा तब करता है जब उसकी माँ उसकी फिल्में देखती है और वह अजीब हो जाता है।

3) अली जफर

अली एक पाकिस्तानी अभिनेता हैं और इसी तरह उनके समझौते में कुछ प्रावधान हैं। उनके बयान में नो-किसिंग के साथ-साथ कोई भी निजी दृश्य शामिल नहीं है। उसके कारण हैं, वह यह नहीं सोच सकता कि उसके राष्ट्र की भीड़ उस पर क्या विचार करेगी और वे इस तरह के दृश्यों का जवाब कैसे दे सकते हैं।

4) शाहरुख खान

एसआरके बॉलीवुड का किंग खान है जो कि वह करता है। वह बिना किसी संदेह के साहसी है, फिर भी क्या आप जानते हैं कि हमारे बहादुर एसआरके घोड़ों से डरते हैं? वाकई, आपने इसे सही पढ़ा। वह उचित रूप से सवारी करना नहीं जानता है। वह एक बार घोड़े से भी टकरा गया था और बेहद भयभीत हो गया और उसे खतरा महसूस हुआ। उस बिंदु से आगे उन्होंने अपने समझौते को “कोई घुड़सवारी खंड” नहीं शामिल किया।

5) तनुज विरवानी

 

कुछ अन्य नागरिकों की तरह, यहां तक ​​कि बॉलीवुड सितारों के भी अपने डर हैं। कुछ कीड़े या सांप से डर सकते हैं या कुछ इसी तरह कुत्तों से डर सकते हैं। तनुज का बयान था कि जब वह ‘नो-स्नेक’ कहते हैं, तो ” वन नाइट स्टैंड ” में सनी लियोन का विलोम होता है। वह सांपों के साथ काम नहीं कर सकता क्योंकि वह हेपेटोफोबिया का अनुभव करता है जो कि सांपों और सरीसृपों का एक भयानक भय है। जैसा कि उनकी फिल्मों को थाईलैंड के जंगल में शूट किया गया था, तनुज किसी भी तरह से खुश नहीं थे।

6) प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा भारतीयों के साथ-साथ गैर-भारतीयों के सामने अब एक महत्वपूर्ण संदर्भ बनने की ओर बढ़ गई हैं। जब उसने हॉलीवुड में प्रवेश किया, तो उसने अपने समझौते में एक बयान निर्दिष्ट किया, जिसमें लिखा था, “अमेरिकन नग्न व्यवस्था” क्वांटिको के लिए “कोई नंगापन नहीं”। जॉनसन।

7) अक्षय कुमार

विभिन्न प्रावधानों के विपरीत, अक्षय की स्थिति कुछ असाधारण है। उन्होंने अपनी स्थिति का हवाला दिया है कि वह रविवार को शॉट नहीं लेंगे। जैसा कि हो सकता है, उन्होंने फिल्म ‘एक बार मुंबई 2 में एक बार,’ और दूसरी ‘भाइयों’ को खत्म करने के लिए दो बार अपने प्रावधान को तोड़ दिया था।

8) ऋतिक रोशन

फिल्म ‘मोहेंजो दारो’ की शूटिंग के दौरान, ऋतिक रोशन ने अपने समझौते में एक बयान दिया। प्रोविज़न ने पढ़ा कि बंद मौके पर कि उसे नियोजित अवधि से अधिक खेलने की ज़रूरत है, तो उसे अधिक भुगतान करने की आवश्यकता है। जैसा कि वह भरोसा करता है, “यदि मैं अधिक काम करता हूं, तो मैं अधिक प्राप्त करता हूं।”

9) कंगना रनौत

कंगना रनौत बॉलीवुड व्यवसाय में सबसे अधिक मुआवजे वाले अभिनेता में से एक हैं। वह अपनी अद्भुत अभिनय क्षमताओं के लिए जानी जाती हैं। उसने अपने बयान में संदर्भ के रूप में फिल्मों के अंतिम परिवर्तन की तीव्रता है। इस तरह, बॉलीवुड की ‘क्वीन’ की शर्त है कि फिल्म का आखिरी असेंबल और बस उसकी सहमति के बाद फिल्म को छुट्टी मिल सकती है।

10) सनी लियोन

प्यारी सनी लियोन ने अपनी फिल्मों में कुछ बेहद हॉट प्रदर्शन दिए थे, उदाहरण के लिए जिस्म 2 और वन नाइट स्टैंड। इन फिल्मों के बाद, उसने अपने प्रावधानों में जोड़ा कि वह अब से किसी को भी ऑन-स्क्रीन चुंबन से नहीं जोड़ेगी। ऑन-स्क्रीन चरित्र, हालांकि उसकी ‘नो-किसिंग’ स्थिति के साथ करीबी दृश्य नहीं कर सकता।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.