fbpx
Connect with us

मनोरंजन

यह 15 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर एक दम झूठी है सिर्फ लाइक पाने के लिए डालते है लोग

Published

on

KYLIE जेनर (INSTAGRAM टीवी पर एक ही दिन)

उसी दिन?! गंभीरता से? 2 बिल्कुल अलग लोगों की तरह दिखता है। उसके बाल बाईं ओर छोटे हैं, साथ ही सीधे होने के नाते, जबकि दाईं ओर यह थोड़ा लहराती है, उसकी भौहें अलग हैं, उसने दाहिनी ओर एक हार नहीं पहना है, उसकी नाक अलग है (उसे नाक का काम मिला है) एक ही दिन नहीं हो सकता है।

रन-वे के लिए स्थापित इंस्‍टाग्राम मॉडल

यह सिर्फ अच्छा कोण और प्रकाश व्यवस्था है, क्योंकि फ्रंट लाइट पिक्स हमेशा अधिक चापलूसी करते हैं और आपके चेहरे को पतला दिखाते हैं। शो में प्रकाश अप्रभावित है। विशेषताएं समान हैं, प्रकाश सिर्फ गंदगी है। वह सिर्फ ऐसा लगता है कि वह थोड़ी फूली हुई है, लेकिन निश्चित रूप से वही व्यक्ति है।

यह एक बड़ा SAD है

यह दिखाने के लिए एक आदर्श पोस्ट है कि कैसे विकृत चीजें मिल रही हैं। उस महिला का शरीर पूरी तरह से ठीक है और सामान्य और स्वस्थ दिखता है और पहले की तस्वीरों में औसत आकार 12 (अमेरिका में) से भी नीचे है। यदि हम अधिक प्राकृतिक स्वस्थ शरीर देखते हैं तो हम खुद को अवास्तविक अपेक्षाओं में नया रूप देने की आवश्यकता महसूस नहीं करेंगे।

4-YEAR-OLD DAUGHTER’S NOSE और BUTT की तस्वीरें

वह मसीह के लिए एक छोटा बच्चा है। क्या होगा अगर मेरी मां ने मेरे बचपन की तस्वीरों को वापस ले लिया है और मेरे शरीर के आकार को बदल दिया है क्योंकि मैं स्वाभाविक रूप से पर्याप्त नहीं था।

टोना

निश्चित रूप से फोटोशॉप्ड। पहली तस्वीर, पूरी तरह से अलग कोण पर, बेहतर प्रकाश व्यवस्था के साथ, और संभवतः बाल / मेकअप करने के बाद खिंचवाई गई है। उन चीजों से बहुत फर्क पड़ता है।

NEGIN MIRSALEHI

 कोई आश्चर्य नहीं कि महिलाएं इतनी उलझन में हैं कि उन्हें “कैसा दिखना चाहिए”।

INSTAGRAM “CANDID” वी.एस. PAPARAZZI कांड

पूरा परिवार फोटोशॉपिंग तस्वीरों के लिए जाना जाता है। वहाँ आईजी प्रोफाइल सिर्फ उन्हें है कि दैनिक पोस्ट करने के लिए समर्पित है। मुझे यकीन नहीं है कि क्यों असली तस्वीरें ठीक लगती हैं।

एक घंटे की तस्वीर

क्या लड़कियों के साथ अपनी पीठ को त्रिकोण के आकार का बनाना चाहते हैं।

शख्सियत तस्वीर वी.एस.

वे संभवतः विश्वास नहीं कर सकते हैं कि वे कभी भी किसी के साथ पथ को पार नहीं करेंगे, जिन्होंने उनकी तस्वीरें देखी हैं? मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन आश्चर्य है कि जब वे अन्य लोगों से मिलते हैं तो ये लोग कैसा महसूस करते हैं।

कहलो कार्दशियां एक ही दिन (पोस्ट किया गया वी.एस.

वह वास्तव में इसे होठों पर अति कर रही है। उनका पूरा इंस्टाग्राम वास्तविक जीवन में उनसे बिल्कुल अलग व्यक्ति है।

उसके शीर्ष होंठ के साथ गलत क्या है?

पता है कि कोणों को कैसे काम करना है और आप सुनहरे हैं! अन्यथा, यह ऑप्टिकल भ्रम की तरह है फुटपाथ कला जब आप इसे गलत कोण से देखते हैं। अत्यधिक आकर्षण और समोच्च जैसे बहुत सारे इंस्टाग्राम मेकअप केवल निश्चित, विशिष्ट कोणों पर अच्छे लगते हैं।

बेला हदीद

वह प्लास्टिक सर्जरी और फोटोशॉप के कॉम्बो के साथ बिल्कुल अलग व्यक्ति दिखती है।

क्या

उसकी आँखें अजीब तरह से बादल छा जाती हैं जो मुझे लगता है कि उसने कुछ किया है, लेकिन जैसा कि अन्य लोगों ने कहा है, गोल्डन ऑवर मूल रूप से एक वास्तविक जीवन फ़िल्टर है।

TAGGED चित्र कभी भी महान नहीं होते हैं

इसकी शर्म की बात उन लोगों के साथ होती है जो वास्तविकता अभी भी आकर्षक हैं। मुझे लगता है कि उनमें से बहुत से लोग गड़बड़ करते हैं कि कितने लोग उन्हें याद दिलाते हैं कि वे आकर्षक हैं कि वे महसूस करना शुरू कर देते हैं कि उन्हें प्रशंसा प्राप्त करना जारी रखना है और आत्म-आश्वासन महसूस करने के लिए कई तारीफ करने की आवश्यकता है। ।

INSTAGRAM MODEL: TAGGED PIC VS INSTAGRAM POST

वह बाईं ओर मूल रूप से खुश दिखती है। वे उसके पेट में इस कदर समा गए कि उसकी दाहिनी भुजा का भी कोई मतलब नहीं है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *