Connect with us

लाइफ स्टाइल

यह 16 चीजे जो हर लड़की अपने बेस्ट फ्रेंड एक दूजे के साथ करती है

Published

on

एक सबसे अच्छा दोस्त होना प्यार, समर्थन और साहचर्य के बारे में है। और आप जानते हैं कि कोई है जो जरूरत पड़ने पर आपकी तरफ से होगा। दोस्ती में एक बिंदु है जब आप सब कुछ एक साथ करते हैं, जिसका अर्थ है कि आप एक दूसरे के साथ बहुत सहज हैं। आप अपनी बेस्टीज के साथ क्यूट चीजें करते हैं और इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ चीजें जो आप करते हैं वह खौफनाक हो जाती हैं जिन्हें आप एक सीक्रेट की तरह रखते हैं। लोगों ने ऐसी गुप्त बातें कबूल की हैं जो उन्होंने अपने दोस्तों के साथ व्हिस्पर पर की हैं ।

यहां 16 सकल चीजें हैं जो सबसे अच्छे दोस्त एक-दूसरे के साथ करते हैं:

1. हम लोगों को भेजने से पहले अनुमोदन के लिए एक दूसरे को भेजें।

2. ब्राच में खुद की तस्वीरों को स्नैपचैट करें और हमारे b00bs को पुश करने की कोशिश करें जितना कि हम यह तुलना करने की कोशिश कर सकते हैं कि कौन टी * टीएस बेहतर है। बहुत यकीन है कि मैं हालांकि जीता।

3. उसने मेरा गम जो मेरे मुंह में था, मांगा। मुझे लगा कि वह मजाक कर रहा है। उसने ले लिया और उसे चबाने लगा। वह अब मेरे गम को लगभग हर रोज लेता है। जबरदस्त हंसी

4. वह 8 महीने का प्रागो है और बेल्ट के नीचे बिल्कुल नहीं देख सकता है। इसलिए मैंने वेलेंटाइन और रात को अपने पति के साथ उसकी योनि और बूट्टीहोल का मुंडन किया।

5. जब मैं सो रहा होता हूं तो वह मेरे चेहरे पर झांकता है कि मैं कितनी तेजी से उठूंगा।

6. वह ऐसे काम करेगी जैसे वह मेरे कान में फुसफुसाएगी, फिर वह चिल्लाई। वो बहुत बेकार है।

7. हम एक-दूसरे को खोदते हैं।

;

8. हम अपने हाथों को चाटते हैं और इसे एक-दूसरे के चेहरे पर लगाते हैं।

9. Bump / Bump को टच करें और bu ** s की तुलना करने के लिए हमारे खुद के बनाए पैमाने का उपयोग करें।

10. मेरा सबसे अच्छा दोस्त और मैं तब धूम्रपान करता हूं, जब हम शांत होते हैं तो हम मज़ेदार सामानों के बारे में बात करते हैं जो हमने उच्च थे।

11. हम एक-दूसरे के फार्ट्स को 1-10 के पैमाने पर रेट करते हैं।

12. हम अपने पैर के बालों की तस्वीरें साझा करते हैं जब यह बहुत लंबा हो जाता है।

13. जब हम बोगर्स को लटकाते हैं तो हम एक-दूसरे की नाक उठाते हैं।

14. उसने अपनी शादी के दिन की अवधि शुरू की। मैंने उसकी ड्रेस से खून साफ ​​किया। रिसेप्शन में, मुझे उसकी ड्रेस पकड़नी पड़ी जबकि उसने अपना टैम्पोन बदल लिया। यह प्यार है।

15. मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त को मिटा दिया b * tt के बाद उसने शौच की क्योंकि उसने सिर्फ अपने नाखून काटे थे और वे अभी तक सूखे नहीं थे।

16. उसने मेरे लिए मेरा ग्रेनोला बार शेव किया और फिर मैंने उसे खा लिया। मैं अपने ब्रेसिज़ कड़ा था और यह ठीक चबाने के लिए चोट लगी!

उपरोक्त सभी स्वीकारोक्ति कानाफूसी से ली गई हैं 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.