fbpx
Connect with us

भोजन

यह Delhi Diner आपको देगा Rs 34,००० अगर आपने ये 34-Inch पिज़्ज़ा एक घंटे में खाया तो

Published

on

हैलो मौका है कि आप एक foodie हैं और कुछ तेज हिरन बनाने की उम्मीद कर रहे हैं, कालकाजी में इस कॉफी शॉप के प्रमुख हैं और एक पैसे का इनाम जीतने के लिए 34-इंच पिज्जा पूरा करने का प्रयास करते हैं।

 

सचमुच, आपने सही पढ़ा। कालकाजी में अमेरिकी कनेक्शन बर्गर संयुक्त एक पिज्जा खाने की प्रतिद्वंद्विता की सुविधा दे रहा है और कोई भी व्यक्ति जो यह पता लगाता है कि 60 मिनट के भीतर पहले 34 इंच के पिज्जा को कैसे पूरा किया जाए, उसे पुरस्कार के रूप में ,000 34,000 का धन मिलता है। कौन उपलब्ध है?

34 इंच का पिज्जा दिल्ली का सबसे बड़ा पिज्जा है जो चार अनूठे विकल्पों में आता है फोर चीज़, सुप्रीम वेज, चिक अल्फ्रेडो और द अमेरिकन कनेक्शन स्पेशल जिसमें बेकन, फ्रैंकफर्टर्स और पेपरोनी शामिल हैं। मुंह में पानी लाने वाला

आप वैसे ही बंद मौके पर ‘मेक योर ओन पिज्जा’ का चुनाव कर सकते हैं, आप पहले से संदर्भित किसी भी फ्लेवर की परवाह नहीं करते हैं।

सभी चीजों पर विचार किया गया, इस अवसर पर कि आप इस (रोडीज़) कार्य को आसानी से समाप्त करना चाहते हैं, अपनी टोपी को चालू रखने का प्रयास करें, एक 34-इंच पिज्जा 15 भूखे आत्माओं की सेवा करने के लिए पर्याप्त है ताकि आप इससे निपट सकें?

 

मास्टर टिप: बंद मौका पर खाली पेट जाएं जो आपको चुनौती जीतने की आवश्यकता है।

कहां: अमेरिकी कनेक्शन, एफ -1, दूसरी मंजिल, कालकाजी मुख्य बाजार, कालकाजी

जब बिंदु पर: 12:00 PM – 11:00 PM

सभी बातों पर विचार किया, हम किसी भी समय के लिए तंग नहीं लटका सकता है ताकि हमारे ठीक परीक्षण समूह ने कॉल का जवाब दिया। छान – बीन करना।

आप वहां जाएंगे या नहीं?

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *