Connect with us

बॉलीवुड

ये अभिनेत्री दो बच्चों की मां बन गई, लेकिन दीपिका और कैटरीना के आगे फेल हैं

Published

on

दोस्तों bollywood फिल्म जगत की हर अभिनेत्री अपनी फिटनेस को लेकर काफी चिंतित रहती है। उनकी फिटनेस को देखते हुए, भारत में कई लड़कियों को आकार में रहने के लिए प्रेरित किया जाता है। लेकिन यह actress सिर्फ सुंदरता और fitness नहीं पाती है। यह अभिनेत्री बहुत मेहनत करती है। इस एक्ट्रेस को घंटों जिम में जाकर पसीना बहाने के बाद उस तरह की फिटनेस मिलती है। bollywood की युवा अभिनेत्रियाँ सिर्फ फिटनेस फ्रीक नहीं हैं, लेकिन कुछ actress ऐसी भी हैं जो दो बच्चों की माँ होने के बावजूद fitness के मामले में इन युवा नायकों को पछाड़ देती हैं। इन अभिनेत्रियों की सुंदरता के सामने, नई अभिनेत्रियां अभी भी पीला दिखाई देती हैं। आइए जानें अभिनेत्रियों के बारे में!

Kajol

काजोल bollywood फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। काजोल ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। आपको बता दें कि काजोल ने बॉलीवुड अभिनेता Ajay Devgn से शादी की है। काजोल के दो बच्चे हैं जिनका नाम न्यासा और युग है। 44 साल की काजोल आज भी उतनी ही खूबसूरत और आकर्षक लगती हैं।

Juhi

जूही चावला 90 के दशक में bollywood की एक बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री रही हैं। जूही चावला ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की। शादी के बाद जूही कई फिल्मों में नज़र आईं। जूही और जय के दो बच्चे हैं जिनका नाम जान्हवी और अर्जुन मेहता है। दो बड़े बच्चों की मां होने के बावजूद, 51 वर्षीय juhi आज भी उतनी ही हंसमुख दिखती हैं।

Madhuri

बॉलीवुड में ‘धक-धक गर्ल’ के नाम से मशहूर Madhuri Dixit ने 1999 में अमेरिकी सर्जन श्रीराम नेने से शादी की। माधुरी आज भी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं और वह आज भी सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं। 51 साल की होने के बावजूद Madhuri की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। आज भी लाखों लोग उनकी मुस्कान से खुश हैं। आपको बता दें कि, Madhuri के दो बेटे हैं जिनका नाम Arin Nene और रयान नेने है।

Raveena

मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री, Raveena Tandon को बॉलीवुड की खूबसूरत और प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जाना जाता है। 90 के दशक में रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दीं। Raveena ने फिल्म ‘mohara ‘ के ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने से बच्चों को जला दिया। वह इस गाने में पीले रंग की साड़ी पहने हुए बहुत ही सेक्सी और सेक्सी लग रही हैं, जिसका कोई जवाब नहीं है। बता दें कि Raveena के दो बच्चे हैं जिनका नाम रक्षा थडानी और रणबीर थडानी है। दो बच्चे होने के बावजूद, 44 वर्षीय Raveena आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं।

Bhagyashree

Bhagyashree, जिन्होंने मेन प्यार किया फिल्म से bollywood अभिनेता सलमान खान के साथ हर किसी के दिल में अपने आप को डाल दिया, एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है। बता दें कि 1990 में भाग्यश्री ने एक हिमालयन बिजनेसमैन दसानी से शादी की थी। आज Bhagyashree 2 बच्चों की मां हैं। उनका एक 23 साल का बेटा अभिमन्यु और 21 साल की बेटी का नाम avantika है। भाग्यश्री जो 49 साल की हैं, उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह दो बच्चों की मां हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.