Connect with us

बॉलीवुड

ये अभिनेत्री बिना कपडे पहने आ गयी थी 15 लोगो के बीच, शर्म के मारे उठाने जा रही थी ऐसा कदम

Published

on

एक बॉलीवुड ऐक्ट्रे स का जीवन लोगो को जितना सरल और आसान सा नजर आता है उतना आसान ये होता नही है. ये बात हमें कई अभिनेत्रियों के जीवन से सही मायनों में पता चल ही जाती है और ये अधिकतर लोग इस पर अपनी अपनी राय भी रखते है ये भी आप बेहतर तरीके से समझते होंगे. कई बार कुछ एक सीन भी होते है जो एक्ट्रेसेज को करने पड़ते है. इनको करने की वजह से समस्या अधिक उत्पन्न होती है और ऐसा ही एक ऐक्ट्रे स के साथ में वाकई में हो भी चुका है.

Tamilrockers does it again, leaks Amala Paul starrer 'Aadai' online |  हरकतों से बाज नहीं आया तमिलरॉकर्स, अमला पॉल की विवादित फिल्म 'अदाई' हुई  LEAK | Hindi News, बॉलीवुड

ये ऐक्ट्रे स है अमला पॉल. अमला काफी हॉट और बोल्ड हीरोइन के रूप में अपनी पहचान बना चुकी है व बहुत ही अच्छे तरीके से अमला को जाना भी जाता रहा है. खैर अगर हम लोग अभी की बात करे तो ये घटना महज दो वर्ष पहले की ही है जब अमला को एक फिल्म मिली थी जो मलयालम थी.

इसमें एक सीन था जिसमे उसे बिना कपड़ो के यानी निर्वस्त्र होने का सीन करना था और उसमे उसे रोना भी था ये एक सीन का हिस्सा था. सो अमला कपडे निकालकर के सेट पर आ गयी और वहाँ पर पूरे 15 के करीब लोग खड़े थे और बीच में अमला बिना कपडे के खड़ी थी. उस वक्त उसने वो सीन जैसे तैसे किया तो सही लेकिन इसके कारण से अमला को बहुत ही ज्यादा शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी थी.

इसके बाद में कहा जाता है कि अमला ने तो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने तक का फैसला कर लिया था लेकिन फिर कई लोगो ने उसे रोका और इसे जिन्दगी का एक हिस्सा बताया, इन चीजो को काफी आसान तरीके से लेने के लिए कहा और कई सारी बाते हुई. हर किसी का इसमें अपना अपना ओपिनियन होता है और ये बात तो हम लोग भी जानते है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *