Connect with us

बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड के 3 नामचीन रैपर्स की पत्नियाँ, नंबर 1 की पत्नी है सबसे स्टाइलिश

Published

on

पंजाबी पॉप सॉन्ग में एक छोटा सा रैप गाने वाले ये चार रैपर्स आज बॉलीवुड पर राज करते हैं। एक समय था जब कई रैप गाने के बाद तक भी इन्हें कोई नहीं जानता था लेकिन जैसे ही हनी सिंह के अल्टीमेट रैप्स ने रफ्तार पकड़नी शुरू की तो एक से एक रैपर बॉलीवुड मार्किट में उतर आए। देखा जाए तो हनी सिंह से लेकर रफ्तार और बादशाह तक ने बॉलीवुड में बहुत धमाल मचाया लेकिन कोई इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा नहीं जानता। यहां तक कि लोगों को यह भी नहींं पता कि ये कुंवारें हैं या शादीशुदा। तो आइए ऐसे में जानते हैं बॉलीवुड के इन टॉप 3 रैपर्स की पत्नियों के बारे में!

 

1.हनी सिंह

ये हैं बॉलीवुड के 3 नामचीन रैपर्स की पत्नियाँ, नंबर 1 की पत्नी है सबसे स्टाइलिश 1

 

ये हैं बॉलीवुड के 3 नामचीन रैपर्स की पत्नियाँ, नंबर 1 की पत्नी है सबसे स्टाइलिश 2

 

ये हैं बॉलीवुड के 3 नामचीन रैपर्स की पत्नियाँ, नंबर 1 की पत्नी है सबसे स्टाइलिश 3

साल 2005 में अपनी सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी। रैप सॉन्ग के साथ साथ उनका हेयर स्टाइल भी पूरे भारत में पॉपुलर है। यो यो हनी सिंह नाम से फेमस रैपर का असली नाम है हिरदेश सिंह। हनी सिंह ने साल 2011 में अपनी स्कूलमेट शालिनी तलवार सिंह से शादी की थी। दोनों दिल्ली के गुरुनानक स्कूल में एक साथ पढ़ते थे। ‘ब्लू आईज’ और ‘लव डोज’ जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके है, हनी सिंह बहुत से नेशनल और इंटरनेशनल अवार्ड्स के विजेता रहे चुके हैं। रैपर यो यो हनी सिंह ने कहा कि वह एक बड़े म्यूजिक वीडियो के जरिए वापसी की तैयारी में जुटे हैं।

 

2.रफ्तार सिंह 

ये हैं बॉलीवुड के 3 नामचीन रैपर्स की पत्नियाँ, नंबर 1 की पत्नी है सबसे स्टाइलिश 4

अपनी शानदार आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले रैपर रफ्तार उर्फ दिलिन नायर जन्म 16 नवंबर 1988 को केरला में हुआ था। रैपर होने के साथ-साथ वह एक अच्छे डांसर भी है। उन्होंने बॉलीवुड के कई सारे बड़े-बड़े फिल्मों में अपना रेप सॉन्ग दिया है। उन्होंने सन 2016 को दिल्ली की रहने वाली कोमल वोहरा नाम की एक लड़की से शादी की थी।

 

3.बादशाह 

ये हैं बॉलीवुड के 3 नामचीन रैपर्स की पत्नियाँ, नंबर 1 की पत्नी है सबसे स्टाइलिश 5

बॉलीवुड रैपर बादशाह यानी आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया को तो आज हर कोई पहचानता है। उनके द्वारा गाया गया हर एक सॉन्ग सुपरहिट होती है और भारत में उनके चाहने वालों की संख्या भी करोड़ों की तादाद में है। सिंगिंग में आने से पहले वह एक IAS ऑफिसर बनना चाहते थे। 31 वर्षीय बादशाह शादीशुदा है और उनकी पत्नी का नाम है जैस्मिन।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *