Connect with us

बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे विवादित Kiss, 3 नंबर ने अपनी ही बेटी के साथ किया था लिप-लॉक, जिसके बाद उन्हें

Published

on

स्वागत है आपका हमारे वेब पोर्टल में जहाँ मिलती है आपको बॉलीवुड से जुड़ी हुई हर खबर सबसे पहले, जैसा की आप जानते है हमारी फिल्म इंड्रस्टी की खूबसूरत हसीनाओ पर लाखो का दिल आता है, हर कोई इनसे मिलना और इनके साथ तस्वीरें लेना चाहता है, इन्हे आप कभी फिल्मो में तो कभी टीवी पर और कभी कभी इन्हे आप खेल के मैदान पर अपनी टीम को चेअर करते हुए देखते होंगे.

लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है, कुछ ऐसी बाते जिन्हे आप आज से पहले नहीं जानते होंगे, अपने इन अभिनेत्रीओ को किस करते हुए सिर्फ बड़े परदे पर ही देखा होगा, लेकिन अगर आपको पता चले की एक बाप ने अपनी ही बेटी को किस किया वो भी होठो पर तो ये बात शायद आपके लोए भी थोड़ी अजीब होगी, और कुछ ने तो सरे आम बिच महफ़िल में लोगो के सामने ही लिप लॉक कर लिया, उन्हें ऐसा करने में ज़रा से भी शर्म महसूस हुई थी. आज की पसत में हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरो के बारे में बताने वाले और दिखने वाले है, जिन्हे देखा कर आप भी हैरान हो जायेंगे.

राखी और मिका सिंह

2007 में जब राखी सावंत मीका की शानदार बर्थडे पार्टी में गई थीं, तो वहां मीका ने उन्हें पकड़ कर जबरदस्ती किस किया था, उस समय मीका की इस हरकत को खूब सुर्खिया मिली थी, इस किस के बाद काफी विवाद हुआ था जिसके बाद राखी सावंत मीका पर भड़क गईं थीं, मामला पुलिस तक भी पहुंच गया था.

बिपाशा बसु और क्रिस्टियानो रोनाल्डो

मैदान में अपने खेल से सबका मनोरंजन करने वाले फेमस फुटबॉल के खिलाड़ी रोनाल्डो ने बॉलीवुड हॉट अभिनेत्री बिपाशा बसु को सबके सामने किस करके भारतीय मीडिया में भी सुर्खियां बटोरी थीं, क्रिस्टियानो और बिपाशा का किस इतना विवादों में रहा कि इसके बाद जॉन अब्राहम से उनका ब्रेकअप तक हो गया.

महेश भट्ट और पूजा भट्ट

फिल्म जगत के सबसे फेमस डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट की लाइफ हमेशा विवादों में रही है, आपको बता दे की एक समय ऐसा भी आया था, जब उन्हें एक अजीब सी खबर के लिए लोगो के बिच काफी शर्मिंदा होना पड़ा था, उन्हीं में से एक विवाद है अपनी ही बेटी पूजा भट्ट को किस करने को लेकर, सालों पहले स्टारडस्ट मैगजीन के लिए उन्होंने पूजा के साथ लिपलॉक सीन दिया था, ये फोटोशूट मैगजीन के कवर पेज पर छापा था.

दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या

आज इंड्रस्टी की सबसे बेहतरीन हेरोइंस में शामिल दीपिका पादुकोण भी एक समय में ऐसी विवाद में घिर चुकी है, दीपिका भी सिद्धार्थ माल्या के साथ किसिंस सीन को लेकर साल 2013 में काफी सुर्खियों में रही थीं, ये वाकिया सबके सामने उस समय आया जब IPL टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच चल रहा था, दीपिका उस समय सिद्धार्थ एक साथ बैठकर मैच देख रहे थे, ऐसे में रॉयल चैलेंजर ने जैसे जीत हासिल की सिद्धार्थ ने दीपिका को पकड़कर उनके होठो पर किस कर लिया.

लीना चंद्रावरकर और राम जेठमलानी

ये बात साल 2015 की है जब हमारे देश के सबसे बड़े वकील कहे जाने वाले राम जेठमलानी ने एक अवॉर्ड फक्शन के दौरान उस समय की मशहूर अभिनेत्री लीना चंद्रावरकर को काफी गर्मजोशी से लिप लॉक कर लिया था, इस ‘किस’ की चर्चा बाद में लोगो के बिच खूब हुई.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.