Connect with us

मनोरंजन

ये हैं भारत की टॉप सबसे खूबसूरत न्यूज़ एंकर्स, एक तो बनना चाहती थी मॉडल

Published

on

आज का मीडिया ख़बरों के साथ साथ ग्लैमर भी जम के परोसता है. आज न्यूज़ चैनल्स पर एक से बढ़कर एक खूबसूरत न्यूज़ एंकरस की भरमार है. आज हमको मिलवाने जा रहे है उन न्यूज़ एंकरस से जिनके सामने बॉलीवुड की हेरोइन भी खूबसूरत में फीकी पड जाएगी.

1.रुबिका लियाकत


जी न्यूज़ की वर्तमान एंकर जो काफी पोपुलर शो ताल ठोक के को भी होस्ट करती है, वो जी न्यूज़ का लीडिंग फीमेल फेस है और वो न सिर्फ चेहरे से बल्कि बोलचाल में भी सबके मुंह तोड़ देने वाली साबित होती है।

2.अंजना ओम कश्यप

अंजना ओम कश्यप फिलहाल देश की नम्बर वन पोपुलर फीमेल एंकर के तौर पर मशहूर है वो आज तक के बड़े बड़े डिबेट शोज को संभालती है. अपनी खूबसूरती के साथ साथ ये एंकर अपनी दमदार छवि के लिए भी जानी जाती है.

3.मयंती लेंगर

मयंती लैंगर स्टुअर्ट बिन्नी के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में आई थी. ईएसपीएन की स्पोर्ट्स एंकर मयांती फिटनेस के मामले से लेकर फेस की ब्यूटी तक किसी भी मामले में किसी बॉलीवुड की हीरोइन से कम नही है. वे कई इंटरनेशनल मैचो के लाइव प्रसारण को भी चैनल पर होस्ट करते हुए नजर आती है।

4.श्वेता सिंह

खूबसूरत श्वेता सिंह एबीपी न्यूज का लीडिंग फेस है. वे काफी पुरानी एंकर है और अपने बेबाक बोलने की शैली के लिए जानी जाती है.

5.सृष्टि कुकरेजा

सृष्टि कुकरेजा न्यूज़ एक्स की एक लीडिंग एंकर है. न्यूज एक्स ने सृष्टि के करियर को एक नयी दिशा दी है. सृष्टि अपनी खूबसूरत और तेज तर्रार भाषा के लिए मीडिया वर्ल्ड में एक बड़ा नाम है.

6.सोनिया शेनॉय

महज 31 वर्ष की सोनिया अपने गुड लुक्स को लेकर कर ख़ासी चर्चा में रहती हैं। नरसी मोंजी कॉलेज से फाइनेंस की पढ़ाई करने के बाद वो मॉडलिंग या एक्टिंग में जाना चाहतीं थीं पर उन्हें पत्रकार बनने का ऑफर आया CNBC TV 18 से और उन्होंने हां कह दिया. सोनिया शादी-शुदा है उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड करण सूरमा से शादी की है।

7.नेहा पंत

नेहा उत्तराखंड की रहने वाली हैं पर पली बढ़ी दिल्ली में हैं। दिल्ली के कमला नेहरू कॉलेज से मास कम्युनिकेशन की डिग्री के बाद वो लोक सभा टीवी में एंकर बन गईं। 2012 में ABP न्यूज़ से आये ऑफर को वो ठुकरा न पाईं। नेहा महज 29 वर्ष की हैं और abp न्यूज़ का चर्चित चेहरा थीं।

Source Magzian.com

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.