Connect with us

बॉलीवुड

ये हैं 8 जबरदस्त इंटीमे ट सीन, Sho otके दौरान दो बार ‘Out of Control’ हुआ था ये एक्टर

Published

on

बॉलीवुड में दर्शकों को लुभाने के लिए फिल्मों में इंटीमे ट सीन का मसाला डालना पड़ता है। इसके लिए पूरी तैयारी के साथ ऐसे सीन्स को फिल्माने की कोशिश की जाती है। वैसे भी अब हर फिल्म में किसिं ग सीन आम बात हो गई है। लेकिन ऐसे सीन शू ट करने के दौरान कुछ ऐसे एक्टर्स भी रहे हैं जो अपना आपा खो बैठे और एक्ट्रेस को छोड़ने का नाम ही नहीं लिया…आइए जानते हैं ऐसे 8 एक्टर्स के सीन के बार में….

साल 2013 में आई अयान मुकर्जी की फिल्म ये जवानी है दिवानी में एक सीन के दौरान रणबीर सिंह ने डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद एक्ट्रेस एवलीन शर्मा को पकड़े रखा। इंडिया टाइस्म की रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीन के दौरान रणबीर आउट ऑफ कंट्रोल हो गए थे।

फिल्म ‘आई डॉन्ट लव यू’ में वैसे तो इंटीमे ट सीन की भरमार थी लेकिन एक सीन के दौरान फिल्म के लीड एक्टर रुसलन मुमताज ने एक्ट्रेस चेतना को असहज कर दिया। एक्टर रुसलन ने खुद माना कि वह सीन के दौरान आपा खो बैठे थे और एक्ट्रेस के साथ जबरदस्ती की। इतने में एक्ट्रेस की ड्रेस खुद ब खुद खिसक गई जिसपर एक्टर रुलसन ने माफी भी मांगी। बता दें कि यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी।

हाल ही में आई फिल्म जेंटलमैन में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को भी इंटिमेट सीन से गुजरना पड़ा। दरअसल एक सीन में दोनों के गले मिलकर एक-दूजे को किस करना था। लेकिन दोनों ही किस करने में इतने मग्न हो गए कि डायरेक्टर के कट बोलने पर भी दोनों ने एक-दूसरे को नहीं छोड़ा।

एक्टर दलीप ताहिल को लोग फिल्मों में उनके अलग-अलग किरदारों से जानते हैं। लेकिन दलीप भी एक फिल्म में एक्ट्रेस जया पर्दा के साथ इंटीमे ट सीन में बेकाबू हो गए। इस दौरान जया ने दलीप के गालों पर जोरदार चां टा जड़ दिया और साथ ही कहा कि यह रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं।

बॉलीवुड में टॉप के विलेन में शुमार रंजीत भी एक जाना माना नाम है। लेकिन रंजीत भी अपने आपको कंट्रोल करने से रोक नहीं पाए। बात दरअसल, फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा की है जिसमें एक सीन के दौरान रंजीत एक्ट्रेस माधुरी को लगातार छूते रहे। लेकिन माधुरी ने रंजीत के इरादों को भांप लिया और उनसे छूने को मना कर दिया।

इस तरह का वाकया पुरानी हिंदी फिल्मों में भी देखने को मिला। बता दें कि फिल्म गोल्ड मेडल में एक्टर प्रेम नाथ इतने बेकाबू हो गए कि उन्होंने एक्ट्रेस फरयाल को इंटीमे ट सीन के दौरान छोड़ा ही नहीं। वहीं, फरयाल ने कड़ी मशक्कत करके खुद को प्रेम नाथ के चंगुल से छुड़वाया। बता दें कि प्रेम नाथ ने खुद इस बात को माना है कि वह सीन के दौरान खुद की भावनाओं पर काबू नहीं कर पाए।


फिल्म दयावान का एक इंटिमेट सीन बहुत पॉपुलर है और खबरों में अकसर इस सीन की बात सामने आती रहती है। बता दें कि विनोद खन्ना एक सीन के दौरान इतने बेकाबू हो गए कि उन्होंने माधुरी के साथ लिपलॉ क करते हुए उन्हें काट लिया।

वहीं, फिल्म प्रेम धरम में भी विनोद खन्ना आपे से बाहर नजर आए। दरअसल, फिल्म में सीन के मुताबिक विनोद खन्ना को एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया को किस करना था। लेकिन इस दौरान वह भूल गए कि वह रियल नहीं बल्कि रील लाइफ में काम कर रहे हैं और वे डिंपल को लगातार किस करते रहे। इस सीन के बाद डिंपल काफी असहज हो गई और फिर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने उनसे इस गलती की माफी मांगी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *