Connect with us

फोटो

ये है 10 पूनम पांडे के बारे में बाते जो साबित करते हैं कि वो सबसे बड़ी

Published

on

poonam

वह प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं और एक ट्वीट के साथ रातोंरात एक से लिब्रिटी बन गईं और तब से वह सोशल मीडि या पर सक्रिय हैं, भले ही वह कोई फिल्म नहीं कर रही हो या नहीं।

सोशल मीडिया हर जगह सेलेब्स के लिए अपने फॉलोअर्स के साथ जुड़ने और अपने दिन-प्रतिदिन के जीवन के बारे में अपडेट करने के साथ-साथ आने वाले प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा है। प्रशंसकों और अनुयायियों को अपने पसंदीदा सितारों पर नजर रखने के लिए यह सबसे अच्छा माध्यम लगता है। हालाँकि, पूनम पांडे जैसे सोशल मीडि या सेलेब्स इसे एक कदम आगे ले जाते हैं और ट्रेंड चार्ट के शीर्ष पर रहने के लिए एक विवाद को प्रज्वलित करते हैं और उनके बारे में चर्चा करते रहते हैं।

2011 के क्रिकेट विश्व कप के दौरान, टीम इंडिया के विश्व कप जीतने पर पट्टी करने का वादा करने के बाद पूनम को तुरंत लाइमलाइट मिली। भारत की बड़ी जीत के बावजूद, यह वादा अधूरा रह गया, क्योंकि कथित तौर पर उसे बीसीसीआई से पट्टी करने की अनुमति नहीं मिली थी।

बिग बॉस 7 के मेकर्स ने उनसे संपर्क किया लेकिन उन्होंने Rs। 2-2.5 करोड़ यह कहकर कि वह केवल रु। 3 करोड़ की परियोजनाएं।

 

अपनी न शा फिल्म रिलीज़ होने से पहले, पूनम ने सोशल मीडिया साइट, ट्विटर पर एक प्रतियोगिता शुरू करके अपनी फिल्म को सार्वजनिक रूप से बढ़ावा देने के लिए यह पहल की थी। यह प्रतियोगिता सबसे रोमांटिक वेलेंटाइन डे संदेश पोस्ट करने के बारे में थी। ऐसी प्रतियोगिता के लिए पुरस्कार न शा फिल्म में पूनम द्वारा पहना गया एक हॉ ट बिक नी मिल रहा था!

जैसे कि उसकी न ग्न  ता स्टंट रिपल्स नहीं बना रही थी, वह अपने बाथरूम सीक्रेट्स का एक वीडियो लेकर आई थी। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह बहुत उत्ते जक था और Youtube ने इसे बंद करने का फैसला किया।

न शा अभिनेत्री ने खुद को वि वादास्पद लेकिन वि वादास्पद लेखिका तस्लीमा नसरीन के बारे में बताया कि उनका “रवैया अं डरवियर जैसा है” ट्वीट पर। लज्जा लेखक ने ट्वीट किया ““ पूनम पांडे न ग्न हो गई लेकिन संतुष्ट नहीं हुई। वह पहले कभी नहीं किया गं दा बातें करना चाहते हैं। सार्वजनिक रूप से f *** d प्राप्त करना चाहता है ! (Sic) ”जिस पर पूनम ने उत्तर दिया“ F ck what people say… Do You। कुछ लोग आपको इसके लिए नफरत करेंगे, लेकिन यह वही है जो आपको इसके लिए प्यार करता है जो अधिक महत्वपूर्ण हैं ”।

 

 

2012 में पूनम गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी थीं।

प्रचार की प्यास ने उन्हें अपने लाभों के लिए आईपीएल का उपयोग करने के लिए प्रेरित किया। सभी हिम्मत के साथ, 2012 में उसने घोषणा की कि अगर वह कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल श्रृंखला जीत जाती है तो वह स्ट्रिप कर देगी। और वह उसके शब्दों से चिपकी रही, केवल आंशिक रूप से।

 

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अनुसार, पूनम ने एक कामुक योग वीडियो पोस्ट किया जहां वह अलग-अलग योगा करती हैं। इस तरह के वीडियो को पहले से ही दुनिया भर में लाखों दर्शकों द्वारा देखा जाता है।

भले ही वह अपने वीडियो, चित्रों और फिल्मों पर अधिक त्वचा दिखाने के कारण एक बहुत ही वि वादास्पद अभिनेत्री है, लेकिन कृपया इस तथ्य को न भूलें कि हमें उसका न्याय करने का अधिकार नहीं है। वह अभी भी भगवान की एक रचना है, सब के बाद।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version