fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

ये है Bigg Boss हाउस के पीछे का सच आइये देखे क्यों bigboss जनता को यह नहीं दिखाना चाहते

Published

on

बिग बॉस के लिए छवि परिणाम

कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होने वाले सबसे बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो बिग बॉस है, जो बहुत सारे मसाले और मेलो-ड्रामेटिक स्थितियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है।

लेकिन क्या कभी कुछ ऐसी चीजों के बारे में सुना है जो दर्शकों के लिए गुप्त हैं। इनका खुलासा किसी भी तरह से नहीं किया गया है

 

आइए देखते हैं उन्हें:

# 1 विवादास्पद जोड़ों को लाना

अपने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए विवादित जोड़ों को घर बुलाने के लिए बीबी घर का चलन हो गया है। यह एक मुश्किल हिस्सा है, लेकिन फिर भी यह दर्शकों को बांधे रखता है। ये कपल नकली भी हो सकते हैं। पिछले सीज़न में जसलीन मथारू और अनूप जलोटा को शो के लिए आमंत्रित किया गया था, बाद में पता चला कि उन्होंने यह शो के लिए किया था।

 

बिग बॉस विवादास्पद जोड़ों के लिए छवि परिणाम

# 2 घर में सफाई कर्मचारी

आप सोच रहे होंगे कि घर के साथी दैनिक आधार पर घर की सफाई करते हैं, लेकिन आप इस तथ्य से अवगत नहीं हैं कि एक सफाई कर्मचारी को साप्ताहिक रूप से घर की सफाई के लिए उचित तरीके से घर भेजा जाता है। घर के साथी अपने काम के हिस्से के रूप में घर को साफ करते हैं।

# 3 हर जगह दर्पण

क्या आपने देखा है कि अधिकांश स्थानों पर दर्पण हैं। इसके पीछे का कारण है, ये शीशे के माध्यम से देखे जाते हैं और कैमरामैन हमेशा हर उस चीज़ को रिकॉर्ड करने के लिए होते हैं जो प्रतियोगी कर रहे हैं, यहां तक ​​कि रात के दौरान भी।

बिग बॉस के घर के लिए छवि परिणाम

# 4 अंतरंग हो रही है

आपने कई बार देखा होगा कि कपल्स बहुत ज्यादा कोज़ी होते हैं। आपको बता दें कि सभी जगहों पर कैमरे नहीं होते हैं जिसके लिए जोड़े लाभ उठाते हैं और उनका निजी समय होता है।

# 5 वयस्क सितारों को आमंत्रित करना

बिग बॉस ने सनी लियोन और पामेला एंडरसन जैसे सितारों को शो की टीआरपी में बढ़ोतरी के लिए आमंत्रित किया है। दर्शकों को हमेशा कुछ मसाला सामग्री की प्रतीक्षा रहती है जो शो में लाभ देती है।

सनी लियोन बिग बॉस शो के लिए छवि परिणाम

तो, बिग बॉस का आपका पसंदीदा सीजन कौन सा है?

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *