Connect with us

फोटो

ये 12 Bollywood एक्ट्रे स लगती है भयान क जब यह पहनती है बिकि नी

Published

on

बॉलीवुड प्रेरणा के लिए बॉलीवुड हसुआ बनाने की कोशिश करता है, फिर भी यह नीचता से बात करता है या उद्योग में कंजूसी करने वाली महिलाओं के वास्तव में बहुत छोटे संस्करण पर सहमत नहीं है। वे हार जाते हैं और अपनी नौकरी के लिए अनुरोध करते हैं और जब वे ध्वनि बने रहने के लिए अनुरोध करते हैं।

इसका मतलब यह नहीं है कि उनके पेट के कुशन भया नक हैं। फिर भी, क्या इसका मतलब यह है कि इन बॉलीवुड अजूबों को किसी भी मामले में अपने अस्थिर आंकड़ों से दूर रहना चाहिए?

न केवल शरीर-निरपेक्ष होने की आवश्यकता की रेखाओं के साथ, क्या त्वचा का प्रदर्शन सिर्फ उनके अभिनय के अनुमान को समाप्त किए बिना अवांछनीय विचार जमा करता है? यहां उन कलाकारों पर एक नज़र डाली गई है जिनकी नौकरियां और अनुकूलन क्षमता बॉडी-शेमर द्वारा ट्रोल किए जाने के बावजूद उनके बारे में सम्मान देती है।

1. माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की अपनी तरह की एक धाक-ढक युवा महिला ठीक शरा ब की तरह परिपक्व हो गई है, फिर भी क्या उसे नौकरी से अनुरोध करना चाहिए कि टू-पीस पहनने के लिए कोई तबाही नहीं होगी? इस तथ्य के बावजूद कि वह सभी स्क्रीन पर एक अविश्वसनीय चरित्र है, यह संभवतः व्यक्तियों के साथ अच्छा नहीं चलेगा। हालांकि, निश्चित रूप से वह करने के लिए है?

2. काजोल

काजोल की चल रही तस्वीर दिलवाले ने दर्शकों के समूह को अपनी उमस भरे रूप और स्पष्ट रूप से उदर के साथ अभिभूत कर दिया। व्यक्तिगत रूप से दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में उनकी मजबूत पहनावे को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है, जो सामान्य लाल पोशाक और धुनों में डाइविंग नेक एरिया ग्रीन ड्रेस से छोटी होती है। वह कभी भी ऑन-स्क्रीन या ऑफ-स्क्रीन से दूर नहीं रही है और उसने अपनी एक मोशन पिक्चर्स में स्विमसूट भी पहना है।

3. विद्या बालन

विद्या बालन को द डर्टी पिक्चर में उनके शानदार परिधानों के लिए अलग-अलग कार्यक्रमों के बारे में बताया गया और उन्हें ट्रोल करने के लिए विभिन्न पैरोडी बनाई गईं। कई व्यक्तियों ने उसे उचित रूप से कठोर आलोचना दी कि उसे क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं पहनना चाहिए। उसकी नौकरियां होर्डिंग्स में प्रतिनिधित्व करती हैं।

4. हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी काफी हद तक भारी होने के लिए वांछनीय छोर से कम पर है। उसने किसी भी मामले में अपनी क्षमता को चित्रित करने की उपेक्षा नहीं की है।

5. सोनम कपूर

सोनम कपूर की चल रही मल्टी-स्टारर मोशन पिक्चर वीरे दी वेडिंग में उन्हें दो टुकड़ों में और अलग-अलग खुले कपड़ों में देखा गया था और वह भी पूरी तरह से अलग-थलग नहीं थी और सेल्युलाईट होने के कारण दोनों के लिए बाहर हो गई थी। वह जवाबी कार्रवाई के विपरीत इस तरह की टिप्पणियों को नजरअंदाज करती है।

6. सोनाक्षी सिन्हा

दबंग-जवान महिला को बदनाम किया गया है और वह इसके बारे में सीधे तौर पर खड़ी हो गई है। वह अपनी त्वचा में सहमत हैं और व्यक्तियों को उनकी अलमारी के फैसले का प्रबंधन नहीं करने देंगे।

7. डेज़ी शाह

रेस 3 में उनकी चल रही खींचतान और प्रसिद्ध आदान-प्रदान ने उन्हें वेब मीडियम टर्म पर एक छवि बना दी। उसने अतीत की फिल्मों में अपने वजन को लेकर आलोचकों के साथ-साथ अपना सबकुछ चला दिया है।

8. ज़रीन खान

ज़रीन खान को विभिन्न अवसरों पर कैटरीना कैफ के साथ तुलना की गई है, फिर भी उन्हें वजन कम करने की सलाह दी गई है और बोझिल कहा गया है। क्या यह उसे परीक्षण नौकरियों के खिलाफ जाने से रोकता है? सकारात्मक रूप से नहीं।

9. भूमि पेडनेकर

उत्तेजना व्यवसाय प्रतिद्वंद्विता, अच्छे रोजगार की आवश्यकता, दोषहीनता और यहां तक ​​कि धो खाधड़ी से संघर्ष है। तेजी से वजन कम करने वाले प्रशासन, वजन बढ़ाने और नौकरियों के लिए तेजी से कमी जो इस तरह के कट्टरपंथी उपायों में रुचि रखते हैं, चिकित्सा मुद्दों के बड़े समूह का कारण बन सकते हैं। यह प्रदर्शन करने वाला कलाकार किसी ऐसे व्यक्ति का मुख्य मामला नहीं है जो निश्चित रूप से पाउंड बहाता है।

10. परिणीति चोपड़ा

“घटना में हस्तक्षेप के साथ कि आप किसी को बताएं कि आप क्या सोचते हैं, यह ठीक है। किसी भी मामले में, शरीर का अपमान किसी का अशिक्षित और अशिक्षित है। ”

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *