Connect with us

बॉलीवुड

रमजान महीने के शुरू होने पर पुलिसकर्मियों संग मिलकर मौलाना ने की घोषणा, एक्ट्रेस सना शेख ने शेयर की वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। आज 24 अप्रैल से इस्लाम धर्म का सबसे पाक महीना रमजान की शुरूआत हो गई है। हर साल मुस्लिम धर्म के लोग अपने इस त्योहार को खूब धूमधाम से मानते हैं। इस पर्व की जो सबसे अहम बात होती है वो है इफ्तारी और शहरी है। जिसमें सभी लोग साथ मिलकर एक साथ नमाज़ पढ़ते और कई पकवान खाते हैं। लेकिन इस बार महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है। नियमों के अनुसार भीड़ इक्ट्ठा करना,घर से बाहर जाने पर साफ मनाई है। इसी बीच एक्ट्रेस सना अमीन शेख ( Sana Amin Sheikh ) ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक मौलाना नज़र आ रहे हैं।

सना ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें कुछ मौलना पुलिसकर्मियों संग दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सना बताया कि ‘मौलाना लोगों से कह रहे हैं कि घर में रहकर ही नमाज पढ़ें। सभी लोगों से अपील की जा रही है कि इस त्योहार को वो अपने घरों में रहकर ही मनाए और लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करें। सना ने बताया कि मौलान का कहना है कि शहरी और इफ्तारी के सामान लेने के लए बाहर ना जाए। उनके घर खुद सामान आ जाएगा। सभी मौलाना पुलिसकर्मियों के साथ पूरे इलाके में इस तरह की घोषणा कर रहे हैं।

सना द्वारा शेयर की गई वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों हर किसी तरह से लोगों की मदद करने में जुट गए हैं। सोशल मीडिया के जरिए वो लोगों को बीमारी के प्रति जागरूक भी करते दिखाई दे रहे हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.