Connect with us

विशेष

राजस्थान: शादीशुदा महिला किसी और से कर रही थी प्यार, सबके लिए पहेली बन गई उसकी आखिरी रात…

Published

on

राजस्थान के उदयपुर जिले के कुराबड़ थाना इलाके में एक विवाहिता की मौत अभी भी पहेली बनी हुई है। उसने खु दकुशी की या किसी ने उसकी जान ले ली। इस बात की पुलिस जांच करने में जुटी है। मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देखा जा रहा है। मीडिया रिपोर्टर्स के अनुसार गांव माला गुडा निवासी 25 वर्षीय शांति की शादी पड़ोस के गांव पातलिया में नानालाल मीणा के साथ हुई थी। इन दिनों वह पीहर गांव माला गुडा आई हुई थी।

14 अगस्त 2019 को मायके से ससुराल जाने की कहकर निकली थी। पीहर पक्ष के लोग सोचते रहे कि वह ससुराल पहुंच गई होगी ससुराल वालों को लग रहा था कि वह अभी भी पीहर में ही है। इस बीच मंगलवार दोपहर को पुलिस को इत्तला मिली कि साठपुर एनिकट में महिला का शव पड़ा है। सूचना पाकर कुराबड़ थानाधिकारी मोतीलाल सारण मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। शव को एनिकट के पानी से बाहर निकलवाया। तब उसके बाद उसके हाथ पर गुदे हुए अक्षर और कपड़ों के आधार पर उसकी शिनाख्त गांव माला गुडा निवासी शांति के रूप में हुई।


पुलिस ने बुधवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा कि उसकी मौत पानी में डूबने की वजह से हुई या किसी ने उसकी ह त्या करके शव पानी में फेंक दिया। हालांकि उसके ललाट पर चोट के निशान मिले हैं। ऐसे में उसकी ह त्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात भी सामने आई है कि शांति का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह पीहर से ससुराल जाने की कहकर निकली तब प्रेमी से मिलने आई थी। पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.